• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP BJP अध्यक्ष का प्रियंका गांधी पर 'प्रहार', कहा- झूठ के सहारे राजनीतिक रोटियां सेक रही कांग्रेस

UP BJP अध्यक्ष का प्रियंका गांधी पर 'प्रहार', कहा- झूठ के सहारे राजनीतिक रोटियां सेक रही कांग्रेस

यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने तंज कसा कि प्रियंका गांधी मात्र पॉलिटिकल टूरिज्म करती हैं (फाइल फोटो)

यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने तंज कसा कि प्रियंका गांधी मात्र पॉलिटिकल टूरिज्म करती हैं (फाइल फोटो)

Uttar Pradesh News: स्वतंत्र देव ने कहा कि पंचायत चुनाव में बीजेपी को जनता का अभूतपूर्व समर्थन मिला और ऐतिहासिक जीत मिली तो कांग्रेस बौखलाहट में झूठे आरोप लगाकर जनता में भ्रम फैलाने की कोशिशों में जुटी है. उन्होंने कहा कि पाॅलिटिकल टूरिज्म पर निकली प्रियंका गांधी की कोई भी जद्दोजहद कांग्रेस को आइसोलेशन से बाहर नहीं निकाल सकती

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने कांग्रेस की महासचिव और यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अपना जनाधार खो चुकी कांग्रेस झूठ और भ्रम के सहारे अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने में जुटी है. प्रदेश में जब कोरोना संकटकाल (Corona Virus) के समय जनता परेशान थी तब बीजेपी के कार्यकर्ता जरूरतमंदो तक भोजन, दवा, राशन पहुंचाकर उनकी सहायता कर रहे थे. उस दौरान पूरी कांग्रेस पार्टी आइसोलेशन में थी.

स्वतंत्र देव ने कहा कि पंचायत चुनाव में बीजेपी को जनता का अभूतपूर्व समर्थन मिला और ऐतिहासिक जीत मिली तो कांग्रेस बौखलाहट में झूठे आरोप लगाकर जनता में भ्रम फैलाने की कोशिशों में जुटी है.  उन्होंने कहा कि पाॅलिटिकल टूरिज्म पर निकली प्रियंका गांधी की कोई भी जद्दोजहद कांग्रेस को आइसोलेशन से बाहर नहीं निकाल सकती. उन्होंने कहा प्रियंका को लखीमपुर जाने से पहले अपनी उस कार्यकर्ता से मिलना चाहिए था जिसके साथ मथुरा में कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में कांग्रेसियों ने ही बदसलूकी की थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक दमनकारी और अहंकारी सोच है, देश पर आपातकाल थोपने वाली उस सोच को जनता बार-बार नकार रही है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए करप्शन को कल्चर बनाने का काम किया है. यूपीए शासनकाल में टूजी, थ्रीजी, कॉमनवेल्थ, कोल घोटाले से लेकर अनगिनत घोटालों की जनक कांग्रेस है. यूपीए शासन का एक दशक आंतकवाद, भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, परिवारवाद, अपराध और देश विरोधी ताकतों के लिए स्वर्णिम काल रहा है. सिंह ने कहा कि प्रियंका माहौल बिगाड़ने का काम कर रही हैं. लेकिन उनके मंसूबे पूरे नही होंगे. बीजेपी की सरकार लोककल्याण के संकल्प के साथ कार्य कर रही है. जनता का विश्वास बीजेपी पर और भी सुदृढ़ हुआ है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज