लखनऊ पश्चिम के BJP MLA सुरेश चन्द्र श्रीवास्तव का कोरोना से निधन, 7 दिन से वेंटिलेटर पर थे

लखनऊ पश्चिम के विधायक सुरेश चंद्र श्रीवास्तव का आज  कोरोना से निधिन हो गया.

लखनऊ पश्चिम के विधायक सुरेश चंद्र श्रीवास्तव का आज कोरोना से निधिन हो गया.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पश्चिम क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेश चन्द्र श्रीवास्तव कोरोना से निधन हो गया है. विधायक श्रीवास्तव संक्रमण की चपेट में आ गए थे और अस्पताल में भर्ती थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 10:14 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पश्चिम क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेश चन्द्र श्रीवास्तव कोरोना से निधन हो गया है. विधायक श्रीवास्तव संक्रमण की चपेट में आ गए थे और अस्पताल में भर्ती थे. उत्तर प्रदेश में भाजपा के दो विधायकों का कोविड से निधन हो चुका है. इससे पूर्व औरैया सदर से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर का भी कोरोना से ही निधन हुआ था.

जानकारी के मुताबिक, विधायक सुरेश चंद्र श्रीवास्तव कोरोना संक्रमित होने के बाद 7 दिन से अस्पताल में वेंटिलेटर पर थे. उनका कोरोना संक्रमण के बाद से इलाज चल रहा था. विधायक की पत्नी और छोटे बेटे की भी तबीयत खराब है. उनका PGI में इलाज चल रहा है. वह पश्चिम क्षेत्र से लगातार पांच बार से विधायक थे. 24 घंटे के भीतर BJP के दूसरे विधायक का निधन हो गया है. इसके पहले रमेश दिवाकर और अब सुरेश श्रीवास्तव का निधन कोरोना संक्रमण की वजह से हुआ है.

Lucknow West, BJP MLA, Suresh Chandra Srivastava, death from Corona, 7 days, ventilator, Corona News
लखनऊ सांसद और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने जताया दुख.


विधायक के निधन पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर विधायक के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि लखनऊ शहर से विधायक एवं उत्तर प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता सुरेश श्रीवास्तव के निधन का समाचार बेहद पीड़ादायक है. जनप्रतिनिधि के रूप में उनकी सादगी, सरलता और उनकी कर्मठता अपने आप में एक मिसाल थी। उनके शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज