Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    लखनऊ: लिव-इन में रह रही युवती ने मनाया करवाचौथ, परिवार ने की जमकर मारपीट

    युवती के परिजनों ने चौकी में भी हंगामा किया
    युवती के परिजनों ने चौकी में भी हंगामा किया

    Lucknow News: कानपुर के जाजमऊ निवासी फिरदौस लखनऊ के कौशिक यादव के साथ पिछले दो साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही हैं. बुधवार को उसने करवाचौथ का व्रत रखा था.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 5, 2020, 8:51 AM IST
    • Share this:
    लखनऊ. राजधानी लखनऊ के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र में लिव इन (Live-in Relationship) में रह रही युवती के साथ उनके परिजनों ने पहले घर में घुसकर मारपीट की. इसके बाद जब युवती अपने पार्टनर के साथ जान बचाकर अरविंदो चौकी पहुंची तो वहां भी युवती के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. फ़िलहाल पीड़ि‍ता की तहरीर पर पुलिस ने उनके भाई को हिरासत में ले लिया है.

    जानकारी के मुताबिक, कानपुर के जाजमऊ निवासी फिरदौस लखनऊ के कौशिक यादव के साथ पिछले दो साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही है. बुधवार को उन्‍होंने करवाचौथ का व्रत रखा था. इसकी जानकारी जब युवती के परिजनों को हुई तो वे कानपुर से लखनऊ पहुंचे और घर में घुसकर युवती और उसके पार्टनर के साथ मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद दोनों जब जान बचाकर अरविंदो पुलिस चौकी पहुंचे तो वहां भी परिजन पहुंच गए. वहां भी युवती के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. फ़िलहाल युवती ने अपने भाई और परिजनों के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने आरोपी भाई रेहान को हिरासत में ले लिया है.

    युवती ने भाई और परिवार के खिलाफ दी तहरीर
    पुलिस के मुताबिक, घटना देर रात की है. उस वक्त चौकी में कोई महिला सिपाही नहीं थी. लिहाजा युवती के परिवार की महिलाओं को काबू करने में दिक्कत हुई. पहले तो पुलिस ने समझकर मामला शांत करवाने की कोशिश की, लेकिन जब मामला शांत नहीं हुआ तो युवती की तहरीर पर आरोपी भाई को हिरासत में लिया. फ़िलहाल आगे की कार्रवाई जारी है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज