अपना शहर चुनें

States

योगी सरकार के मंत्री का CM ममता बनर्जी पर 'प्रहार', कहा- दीदी हैं 'इस्लामी आतंकवादी'

ममता बनर्जी का नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का ऐलान
ममता बनर्जी का नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का ऐलान

उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा, 'ममता बनर्जी का भारतीयता में कोई विश्वास नहीं है. वो इस्लामी आतंकवादी हैं और उन्होंने पश्चिम बंगाल में हिंदू देवी-देवताओं को अपमानित करने और मंदिरों को तोड़ने का कार्य किया है. वो बांग्लादेश के इशारे पर चल रही हैं'

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 5:28 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) में संसदीय कार्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला (Anand Swaroop Shukla) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर दिए अपने बयान से सियासी हलचल पैदा कर दिया है. रविवार को शुक्ला ने सीएम ममता बनर्जी को पर हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाते हुए उन्हें 'इस्लामी आतंकवादी' करार दिया. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद ममता बनर्जी को बांग्लादेश में शरण लेनी पड़ेगी.

संसदीय कार्य राज्य मंत्री ने कहा, 'ममता बनर्जी का भारतीयता में कोई विश्वास नहीं है. वो इस्लामी आतंकवादी हैं और उन्होंने पश्चिम बंगाल में हिंदू देवी-देवताओं को अपमानित करने और मंदिरों को तोड़ने का कार्य किया है. वो बांग्लादेश के इशारे पर चल रही हैं.' उन्हों कहा कि 'पश्चिम बंगाल में जल्द होने वाले विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की बुरी तरह से पराजय होगी. चुनाव के बाद उन्हें बांग्लादेश में शरण लेनी पड़ेगी.'





शुक्ला ने कहा कि 'भारत माता की जय' और 'वंदे मातरम' बोलने वाले मुसलमानों का ही भारत में सम्मान होगा. उन्होंने कहा कि बंगाल में बीजेपी के साथ वहां के बहुसंख्यक लोग खड़े हो गए हैं. ममता सिर्फ मुस्लिमों की नेता रह गईं हैं. वो हिंदुओं पर जुल्म कर रहीं हैं. वहां की जनता ने चुनाव में उन्हें सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया है.
बता दें कि इसी साल अप्रैल में पश्चिम बंगाल की कुल 294 सीटों पर विधानसभा के चुनाव होने हैं. पिछले दस वर्षों से ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस राज्य की सत्ता पर काबिज है. मगर इस बार उसे बीजेपी से चुनाव में कड़ी टक्कर मिलने से संभावना है. यही वजह है कि बीजेपी के छोटे से लेकर बड़े नेता अपने भाषणों और बयानों में ममता बनर्जी पर सियासी रूप से हमला बोलते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज