होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /लखनऊ: कुरियर ऑफिस में सो रहा युवक संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसा, 2 दिन पहले जला दी थी बाइक

लखनऊ: कुरियर ऑफिस में सो रहा युवक संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसा, 2 दिन पहले जला दी थी बाइक

लखनऊ: संदिग्ध परिस्थितियों में आग से झुलसा युवक अस्पताल में भर्ती.

लखनऊ: संदिग्ध परिस्थितियों में आग से झुलसा युवक अस्पताल में भर्ती.

Lucknow News: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक के झुलसने को लेकर पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने कह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

लखनऊ में कुरियर ऑफिस में सो रहा युवक संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसा.
गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, दो दिन पहले बाइक जला दी थी.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक बुरी तरह से झुलस गया. ऑफिस में सो रहा युवक संदिग्ध अवस्था में आग की चपेट में आ जाने से बुरी तरह झुलस गया. आग की चपेट में आने से युवक के हाथ और पैर पूरी तरह से झुलस गए. जिसके बाद युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आग की चपेट में आने के बाद घटना की सूचना उसके परिजनों को दी गई. जहां परिजनों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है. सिविल अस्पताल में भर्ती युवक हालत अब स्थिर बनी हुई है.

बताया गया कि युवक पीजीआई इलाके में निजी कुरियर कंपनी में नौकरी करता है. जहां दो दिन पूर्व ही यूवक की बाइक को कुछ लोगों ने आग लगाकर जला दी थी. आग की चपेट में आने से बाइक पूरी तरह से जल कर राख हो गई थी. युवक द्वारा बाइक जलाए जाने की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है. शिकायत दर्ज होने के बावजूद आरोपी अब तक पुलिस की पकड़ से दूर हैं.

news18

आपके शहर से (लखनऊ)

2 दिन पूर्व युवक की बाइक को जलाकर किया गया था खाक.

सोते समय हुई घटना
वहीं अब खुद संदिग्ध परिस्थितियों में युवक भी बुरी तरह से आग के चपेट में आ गया. बताया गया कि युवक पीजीआई इलाके की निजी कूरियर कंपनी में नौकरी करता है. जहां वो ऑफिस में सो रहा था, तभी आग की चपेट में आ गया. जहां यूवक के हाथ- पैर पुरी तरह से झुलस गए हैं. संदिग्ध परिस्थितियों में यूवक के झुलसने को लेकर पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने कहा कि 2 दिन पूर्व ही युवक कि बाइक जलाई गई थी, जिसकी FIR दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे.

Tags: Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi, Lucknow news, Uttarpradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें