Assembly Banner 2021

कड़ी सुरक्षा के बीच लखनऊ जेल में शिफ्ट होगा कुख्यात अरविंद राठी

सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

अरविंद राठी के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताते हुए देवरिया प्रशासन को पत्र भी लिखा था. जिसके बाद उसे बारांबकी जेल में शिफ्ट किया गया था.

  • Share this:
बागपत जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या करने वाले सुनील राठी के भाई अरविंद राठी को बाराबंकी से लखनऊ जेल में शिफ्ट किया जाएगा. सोमवार को यूपी के डीजी कारागार ने बाराबंकी जेल अधीक्षक को पत्र लिखकर कड़ी सुरक्षा के बीच कुख्यात अरविंद राठी को लखनऊ जेल भेजने का आदेश जारी किया.

बता दें कि यूपी के देवरिया जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद को दूसरी जेल में शिफ्ट करने के लिए डीएम ने आईजी जेल को पत्र लिखा था. क्योंकि इससे पहले अरविंद राठी देवरिया जेल में बंद था. बताया जाता है कि दोनों के बीच तनातनी को देखते हुए जेल प्रशासन ने अरविंद राठी को ही बाराबंकी जेल शिफ्ट कर दिया था.

आदेश की कॉपी




कौन है अरविंद राठी
अरविंद,  मुन्ना बजरंगी की हत्याकांड का मास्टरमाइंड सुनील राठी का भाई है. अरविंद राठी पहले बागपत जेल में था लेकिन बाद में देवरिया भेज दिया गया. देवरिया भेजने के आदेश के बाद अरविंद राठी के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताते हुए वहां के प्रशासन को पत्र भी लिखा था. जिसके बाद उसे बारांबकी जेल में शिफ्ट किया गया था. अब यूपी सरकार ने अरविंद राठी को लखनऊ जेल में भेजने का फरमान जारी किया है.

(रिपोर्ट : अनिरुद्ध शुक्ला)

ये भी पढ़ें:

ISI ने भारतीय जवानों को फंसाने के लिए FB पर उतारी 'हसीनाओं' की फौज: यूपी ATS

शिक्षक भर्ती को लेकर फूटा गुस्सा, अभ्यर्थियों ने एग्जाम कंट्रोलर के यहां बोला धावा

अमेठी में राहुल गांधी का हमला- पीएम मोदी बताएं फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति उन्हें चोर क्यों कह रहे हैं?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज