CM योगी को धमकी देना युवक को पड़ा भारी, महाराष्‍ट्र-यूपी ATS ने मिलकर आरोपी को नासिक से दबोचा
Lucknow News in Hindi

CM योगी को धमकी देना युवक को पड़ा भारी, महाराष्‍ट्र-यूपी ATS ने मिलकर आरोपी को नासिक से दबोचा
सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) को धमकी देना नासिक के एक युवक को भारी पड़ गया है. इस युवक को धमकी देने के मामले में महाराष्ट्र एटीएस (Maharashtra ATS) और यूपी एसटीएस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
मुंबई. उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) को धमकी देना नासिक के एक युवक को भारी पड़ गया है. इस युवक ने शनिवार को बम से सीएम योगी को उड़ाने की धमकी देने के मामले में गिरफ्तार कामरान खान नामक युवक को जल्‍दी ना छोड़ने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी. फिलहाल इस युवक को धमकी देने के मामले में महाराष्ट्र एटीएस (Maharashtra ATS) और यूपी एसटीएस ने नासिक से गिरफ्तार कर लिया है.

योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला भी गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले में महाराष्ट्र एटीएस ने एक संदिग्ध को मुंबई के चूनाभट्टी इलाके से हिरासत में लिया और यूपी एसटीएफ को सौंपा. जबकि आरोपी कामरान अमीन खान को रविवार को कोर्ट के सामने पेश किया गया, ताकि ट्रांजिट रिमांड लेकर वह उसे लेकर लखनऊ ले जाया जा सके. जानकारी के मुताबिक 22 मई को उत्तर प्रदेश के लखनऊ पुलिस मुख्यालय के सोशल मीडिया डेस्क पर आरोपी के मोबाइल फोन से योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी का एक मैसेज मिला था. इसको लेकर गोमती नगर पुलिस में मामला दर्ज कर जांच की जा रही थी.

महाराष्ट्र एटीएस को इसी दरम्यान इसके इनपुट शेयर किए गए और मिले हुए मोबाइल नंबर को ट्रैक करने पर उसकी लोकेशन मुंबई के चूनाभट्टी इलाके में मिली. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया.



योगी को गोली मारने की धमकी देने वाला निकला था बिहार पुलिस का जवान


हाल ही में यूपी पुलिस ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गोली मारकर हत्या करने की धमकी देने वाले पुलिसकर्मी तनवीर खान को बिहार के नालंदा गिरफ्तार किया था. उसकी गिरफ्तारी जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र से हुई थी. राजगीर के फॉरेस्ट हाउस के पास तैनात बिहार पुलिस के जवान तनवीर खान ने पिछले महीने 24 अप्रैल को फेसबुक के माध्यम से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारकर हत्या कर देने की धमकी दी थी. इसके बाद दिलदार नगर थाना क्षेत्र के धनंजय सूर्यवंशी और विशाल पांडेय ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें

श्रमिकों को लेकर UP सरकार ने उठाया बड़ा कदम, बनाएगी 'प्रवासी आयोग'
मजदूरों को लेकर CM योगी का बड़ा बयान, बोले- बुलाने के लिए हमसे लेनी होगी इजाजत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading