Home /News /uttar-pradesh /

major accident in amroha two motorcycles collided 5 people died nodss

अमरोहा में बड़ा हादसा, दो मोटरसाइकिल टकराईं, 5 लोगों की मौत

हादसे में पांच लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं तीन लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. (सांकेतिक फोटो)

हादसे में पांच लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं तीन लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. (सांकेतिक फोटो)

एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर 6 लोग शादी से लौट रहे थे, इस दौरान सामने से आती मोटरसाइकिल से हो गई टक्कर. मौके पर ही 5 लोगों ने तोड़ दिया दम.

अमरोहा. जिले में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां पर दो मोटरसाइकिल की आमने सामने भीषण टक्कर हो गई. हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही अब मृतकों की शिनाख्त की जा रही है.

शादी से लौट रहे थे
जानकारी के अनुसार दो बच्चों समेत 6 लोग एक मोटरसाइकिल पर सवार थे और ये सभी लोग एक शादी से लौट रहे थे. ये सभी गुरेठा गांव के बताए जा रहे हैं. वहीं दूसरी मोटरसाइकिल पर दो लोग सवार थे. तेज गति के कारण मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर आपस में टकरा गईं. टक्कर के बाद 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन लोग घायल हो गए. जिन्हें स्‍थानीय लोगों ने इलाज के लिए एंबुलेंस बुला अस्पताल भिजवाया. टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों ही मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए.

तेज स्पीड बनी काल
स्‍थानीय लोगों के अनुसार दोनों ही मोटरसाइकिल चालक काफी तेज स्पीड में थे. और छह लोग जिस मोटरसाइकिल पर सवार थे वह न गति को नियंत्रितक कर सका और न ही मोटरसाइकिल को दूसरी दिशा की तरफ मोड़ सका. सीधे दूसरी मोटरसाइकिल से टकराने के चलते सभी सवार हवा में काफी दूर तक उछलते चले गए. हालांकि अभी तक किसी की भी पहचान नहीं हो सकी है और पुलिस लगातार शिनाख्त में जुटी है.

वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की पड़ताल की जा रही है. मृतकों की शिनाख्त के लिए लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. साथ ही मोटरसाइकिल सवार जिस शादी से लौट रहे थे वहां पर भी लोगों से पूछताछ करने के लिए टीम रवाना हुई है जिससे मृतकों की शिनाख्त की जा सके.

Tags: Accident, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर