Home /News /uttar-pradesh /

UP: लखनऊ के हजरतगंज में युवक ने खुद को किया आग के हवाले, हालत नाजुक

UP: लखनऊ के हजरतगंज में युवक ने खुद को किया आग के हवाले, हालत नाजुक

Lucknow: घायल युवक को पुलिस ने सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है.(सांकेतिक तस्वीर)

Lucknow: घायल युवक को पुलिस ने सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है.(सांकेतिक तस्वीर)

Lucknow News: इंस्पेक्टर के मुताबिक युवक का हसनगंज में कुछ लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. आरोप है कि हसनगंज कोतवाली में शिकायत करने के बाद भी उसकी सुनवाई नहीं हो रही थी. वहीं, विपक्षी लगातार धमकियां दे रहे थे. जिसकी वजह से वह परेशान हो गया था. फिलहाल घायल का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के मुताबिक किसान का शरीर 30 प्रतिशत तक झुलस चुका है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) के हजरतगंज में शनिवार को उन्नाव से आए एक युवक ने पेट्रोल उड़ेल कर खुद को आग लगा ली. बीच सड़क आग की लपटों में घिरे युवक को देख पुलिस कर्मी उसे बचाने के लिए दौड़ पड़े. कम्बल फेंक कर किसी तरह से युवक के शरीर पर लगी आग को बुझाया गया. घायल को पुलिस ने सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां किसान की हालत नाजुक बनी हुई है. फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है.

हजरतगंज थाने के इंस्पेक्टर श्याम बाबू शुक्ल ने बताया कि उन्नाव हसनगंज निवासी युवक हजरतगंज चौराहे के पास काफी देर तक टहलता रहा. फिर अचानक से उसने पट्रोल निकाल कर खुद पर डाल दिया. चौराहे के पास ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों की नजर पेट्रोल डाल रहे युवक पर पड़ी तो वह उसे रोकने के लिए दौड़ पड़े. इस बीच युवक ने खुद को आग लगा ली. लपटों में घिरे युवक को बचाने के लिए पुलिस कर्मियों ने काफी प्रयास किए. जिसके बाद आग बुझाई जा सकी.

Zika virus Updates: कानपुर में जीका वायरस के केसों में बढ़ोतरी, 79 पहुंची संक्रमितों की संख्या

इंस्पेक्टर के मुताबिक युवक का हसनगंज में कुछ लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. आरोप है कि हसनगंज कोतवाली में शिकायत करने के बाद भी उसकी सुनवाई नहीं हो रही थी. वहीं, विपक्षी लगातार धमकियां दे रहे थे. जिसकी वजह से वह परेशान हो गया था. फिलहाल घायल का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के मुताबिक किसान का शरीर 30 प्रतिशत तक झुलस चुका है.

Tags: CM Yogi, Farmer Suicide, Lucknow city, Lucknow news, Lucknow Police, Up crime news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर