लखनऊ: सपा एमएलसी अमित यादव के फ्लैट में युवक की हत्या, बर्थडे पार्टी की दौरान चली गोली

 (प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ (Lucknow): हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट में शुक्रवार देर रात की ये वारदात है. जानकारी अनुसार बर्थडे पार्टी की दौरान फ्लैट में गोली चली. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें अमित यादव शाहजहांपुर से सपा एमएलसी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2020, 9:19 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधान परिषद सदस्य (MLC) अमित यादव के फ्लैट में हत्या की सूचना से हड़कंप मच गया है. पता चला है कि राकेश नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट में शुक्रवार देर रात की ये वारदात है. जानकारी अनुसार बर्थडे पार्टी की दौरान फ्लैट में गोली चली. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें अमित यादव शाहजहांपुर से सपा एमएलसी हैं.

अवैध पिस्टल से चली गोली!

मामले में पुलिस एक शख्स संजय को हिरासत लेकर पूछताछ कर रही है. ये भी सूचना मिल रही है कि गोली अवैध पिस्टल से चली. पुलिस तफ्तीश कर रही है कि घटना के समय विधायक मौके पर मौजूद थे या नहीं? अभी तक शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि नशेबाजी के दौरान ये घटना हुई. मरने वाला शख्स गोमतीनगर का रहने वाला है. पिस्टल उसी की थी. नशेबाजी के दौरान एक साथी ने पिस्टल ली और गोली चल गई. गोली सीधे राकेश के चेहरे पर लगी. उसे ट्राॅमा सेंटर ले जाया गया, जहां राकेश की मौत हो गई.



हाईप्रोफाइल फ्लैट में हत्याकांड से हड़कंप मचा हुआ है. मौके पर तमाम आलाधिकारी मौजूद हैं. वहीं लोगों में सवाल हैं कि माननीयों को मिलने वाले फ्लैट में कौन रहता है? क्या इसकी पड़ताल कभी पुलिस करती है?
4 लोग हिरासत में: डीसीपी सेट्रल

डीसीपी सेंट्रल सोमेन बर्मा ने बताया कि अवैध पिस्टल से चली गोली से राकेश की मौत हुई है. पिस्टल से छेड़छाड़ के दौरान गोली चली. सपा एमएलसी के फ्लैट में 5 लोग मौजूद थे. फ्लैट में पंकज यादव नाम का शख्स रहता था. पंकज यादव, विनय सहित 4 लोग हिरासत में हैं. हिरासत में सभी से पूछताछ चल रही है. मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई होगी. मौके पर पर बियर के केन भी मिले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज