सीएम ऑफिस के सामने सिरफिरा मौलाना पढ़ने लगा नमाज, गिरफ्तार

आरोपी की पहचान ऐशबाग रामनगर निवासी रफीक अहमद के रूप में हुई. उसके खिलाफ हजरतगंज थाने में सरकारी काम में बाधा, सदोष अवरोध उत्पन्न करने सहित सेवेन क्रिमिनल एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2018, 8:33 AM IST
सीएम ऑफिस के सामने सिरफिरा मौलाना पढ़ने लगा नमाज, गिरफ्तार
बीच सड़क पर पढ़ी नमाज
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2018, 8:33 AM IST
सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार देर शाम एनेक्सी में अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे. इसी बीच हरी पगड़ी बांधे बुजुर्ग ने कड़ी सुरक्षा को धता बताते हुए एनेक्सी के सामने सड़क पर चादर बिछाकर नमाज पढ़ने लगा. नमाज पढ़ने के बाद उसने योगी-मोदी के खिलाफ नारेबाजी करके हंगामा किया और चला गया. इस दौरान सीएम आफिस पर तैनात पुलिसकर्मी उसकी वीडियो क्लिप बनाते रहे. क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होने पर हड़कंप मच गया. एसएसपी ने इस मामले में दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है.

दरअसल, हजरतगंज इलाके में स्थित मुख्यमंत्री सचिवालय के समाने एक अजीबो-गरीब दृश्य देखने को मिला. यहां एनेक्सी के सामने  हरी पगड़ी लगाए एक शख्स अपनी स्कूटी से आकर रुका. इसके बाद इस शख्स ने भीड़भाड़ के बीच एनेक्सी के गेट नंबर 1 के सामने पहले मोदी और योगी के खिलाफ अपशब्द कहे और फिर वहीं पर नमाज पढ़ी. सड़क पर जाम लगते देख यातायात पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. थोड़ी देर हंगामा के बाद बुजुर्ग ने चादर समेटी और स्कूटी लेकर चला गया.

आरोपी रफीक अहमद


एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक आरोपी की पहचान ऐशबाग रामनगर निवासी रफीक अहमद के रूप में हुई. उसके खिलाफ हजरतगंज थाने में सरकारी काम में बाधा, सदोष अवरोध उत्पन्न करने सहित सेवेन क्रिमिनल एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

(रिपोर्ट: अजीत सिंह) 

ये भी पढ़ें:

आखिर योगी सरकार ने शिवपाल को क्यों दिया मायावती का 'शाही बंगला'!
Loading...

48 घंटे के लिए बंद हो सकता है इंटरनेट, जानें- लोग कैसे कर रहे हैं रिएक्ट और प्लानिंग

अमरोहा थाने पर भी चढ़ा भगवा रंग, SP बोले- इससे डरेंगे क्रिमिनल

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर