Home /News /uttar-pradesh /

man run car over public near marriage lawn in lucknow one died cctv footage viral upns

UP: लखनऊ में मैरिज हॉल के बाहर कार सवार ने लोगों को रौंदा, एक की मौत

घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

इस हादसे में मौके पर 8 लोग घायल हो गए थे, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि 8 लोग घायल हैं. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, लेकिन उसका कहना है कि अभी तक मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है. अभी युवक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से गाड़ी चालक को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक कार सवार युवक ने तीन लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि 8 लोग घायल हैं. घटना मैरिज हॉल के पास की है. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक दो पक्षों का आपसी विवाद बताया जा रहा है. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. उधर, मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

गोसाईंगंज थाना क्षेत्र स्थित मैरेज हॉल के बाहर कई लोग खड़े थे. इसी दौरान दो गुटों में पार्किंग को लेकर आपसी विवाद हो गया. मौके पर कुछ और लोग आ गए और उन्होंने विवाद को सुलझाने की कोशिश की. इसी दौरान एक शख्स ने मौके पर खड़े लोगों को रौंद दिया. सीसीटीवी से ऐसा लगता है कि उसने जानबूझकर लोगों को कुचला है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

Varanasi: साड़ी कारखाने में आग लगने से 4 लोगों की मौत, CM योगी ने 4-4 लाख मुआवजे का किया ऐलान

इस हादसे में मौके पर 8 लोग घायल हो गए थे, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान एक 27 साल के सूरज यादव की मौत हो गई है, जबकि 8 लोग घायल हैं. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, लेकिन उसका कहना है कि अभी तक मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है. अभी युवक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुएगाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से गाड़ी चालक को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है.

Tags: CCTV camera footage, CM Yogi, Lucknow news, Lucknow Police, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर