लखनऊ: मामूली विवाद में दोस्त ने तमंचे से मारी गोली, मौके पर ही मौत

उधर, विपिन का शव बलरामपुर अस्पताल के बाहर रखकर लोगों ने धरना-प्रदर्शन व तोड़फोड़ शुरू कर दी. एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि विपिन मौलवीगंज के खटिकाना का रहने वाला था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2019, 9:46 AM IST
लखनऊ: मामूली विवाद में दोस्त ने तमंचे से मारी गोली, मौके पर ही मौत
लखनऊ: मामूली विवाद में दोस्त ने तमंचे से मारी गोली
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2019, 9:46 AM IST
लखनऊ. लखनऊ (Lucknow) के अमीनाबाद में गुरुवार देर रात मामूली विवाद में 26 वर्षीय विपिन सोनकर की दोस्त जितेंद्र शुक्ला उर्फ लालू ने गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात से इलाके में सनसनी मच गई. मौके पर सैकड़ों लोग जमा हो गए और हंगामा शुरू कर दिया. उधर, विपिन का शव बलरामपुर अस्पताल के बाहर रखकर लोगों ने धरना-प्रदर्शन व तोड़फोड़ शुरू कर दी. एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि विपिन मौलवीगंज के खटिकाना का रहने वाला था. पुलिस ने आरोपी जितेंद्र शुक्ला उर्फ लालू को गिरफ्तार कर लिया है.

दोस्त ने उतारा मौत के घाट

मामला अमीनाबाद स्थित जूता वाली गली का है. एएसपी पश्चिम ने बताया कि मौलवीगंज निवासी  विपिन सोनकर (26) पूड़ी की दुकान चलाता था. गुरुवार रात वह बताशे वाली गली में रहने वाले दोस्त लालू शुक्ला के साथ बैठा था. इस बीच किसी बात को लेकर उनका विवाद हो गया और गाली-गलौच शुरू हो गई. तभी लालू ने तमंचा निकाला और विपिन के सीने में गोली दाग दी. गोली चलने की आवाज सुनकर वहां अफरातफरी मच गई और आरोपित लालू भाग निकला. कुछ ही देर में मौके पर भीड़ जुट गई. पुलिस विपिन को बलरामपुर अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मां की बिगड़ी तबीयत

घटना की जानकारी जैसे ही विपिन के परिवारजनों को मिली तो उसके घर में कोहराम मच गया. उसकी मां कमलेश गश खाकर गिर पड़ीं. विपिन के भाई सचिन ने बताया कि विपिन तीन भाइयों में सबसे छोटा था. स्थानीय लोगों के मुताबिक, विपिन और लालू दोनों दोस्त थे. वह दोनों अक्सर साथ में नजर आते थे. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद अस्पताल से शव को हटवाकर पोस्टमॉर्टम हाउस भिजवाया.

(रिपोर्ट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:
Loading...

सपा सांसद आज़म खान और उनकी पत्नी पर बिजली चोरी का केस दर्ज

सपा सांसद आज़म खान के खिलाफ जमानती वारंट जारी, ये है वजह...

SIMI के पूर्व अध्यक्ष शाहिद को गुजरात पुलिस ने आजमगढ़ से किया गिरफ्तार

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 9:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...