मंदसौर रेप केस: अखिलेश ने बीजेपी को बताया महिला विरोधी, माफी मांगने की दी सलाह

 मंदसौर में बच्ची के साथ बलात्कार की घटना पर अखिलेश ने कहा, भाजपा की नीतियां महिला विरोधी
(FILE PHOTO)
मंदसौर में बच्ची के साथ बलात्कार की घटना पर अखिलेश ने कहा, भाजपा की नीतियां महिला विरोधी (FILE PHOTO)

अखिलेश ने जारी एक बयान में कहा कि भाजपा की नीतियां जनविरोधी और खासकर महिला विरोधी हैं.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश के मंदसौर में सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना अत्यंत अमानवीय और हृदय विदारक है. उन्होंने कहा कि बहुत ही क्षोभ और शर्म का विषय है कि भाजपा शासित राज्यों में महिलाओं और बच्चों तक के साथ क्रूरता की घटनाओं में बढ़ोतरी के प्रति भाजपा सरकारें संवेदनशून्य जैसा बर्ताव करती दिखाई देती हैं.

अखिलेश ने जारी एक बयान में कहा कि भाजपा की नीतियां जनविरोधी और खासकर महिला विरोधी हैं. केन्द्र सरकार के अधीन दिल्ली हो या भाजपा की अन्य राज्य सरकारें हों, वहां बच्चियां तक असुरक्षित हैं. हत्या, अपहरण और बलात्कार की घटनाओं पर इन राज्यों में अंकुश नहीं होने से अपराधियों के हौसले बढ़े हुए हैं. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भी आए दिन ऐसे दुष्काण्ड होते रहते हैं.

अखिलेश ने कहा कि भाजपा नेता बातें तो बड़ी-बड़ी करते हैं लेकिन जमीनी हकीकत में उनके परिणाम शून्य ही रहते हैं. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बलात्कार की घटनाओं पर शासन प्रशासन को अत्यंत कठोर कार्रवाई करनी चाहिए और अपराधियों को कड़ा दंड मिलना चाहिए. जो सरकार महिलाओं और बच्चियों की इज्जत और सुरक्षा नहीं कर सकती है उसे सत्ता में बने रहने का हक नहीं हैं. जनता भाजपा को इन घटनाओं के लिए माफ नहीं करेगी.
(एजेंसी इनपुट के साथ)
ये भी पढ़ें: मंदसौर रेप: जान बचाने के लिए काटनी पड़ी पीड़ित बच्ची की आंत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज