BJP नेता का विवादित बोल, कहा- लड़कियां साथ में रखें चाकू, मुसीबत पड़ने पर कर दें हमला

लोगों का कहना है कि ज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ का विवादों से पुराना नाता रहा है.
लोगों का कहना है कि ज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ का विवादों से पुराना नाता रहा है.

मनोहर लाल पंथ (Manohar Lal Panth) ने अपने सम्बोधन में झांसी की रानी लक्ष्मी बाई, झलकारी बाई और अवंती बाई जैसी वीरांगनाओं को भी याद किया.

  • Share this:
ललितपुर. उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ (Manohar Lal Panth) उर्फ मन्नू कोरी ने एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने ललितपुर (Lalitpur) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लड़कियों को एक हाथ में छोटा सा चाकू (Knife) रखा चाहिए. यदि कोई मुसीबत आती है तो सामने वाले पर उससे वार कर देना चाहिए. बाद में जो होगा देखा जाएगा. दरअसल, मंत्री पुलिस लाइन में मिशन शक्ति के तहत आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप शामिल हुए थे. इसी दौरान उन्होंने मंच से ये बातें कही.

पंथ अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रह चुके हैं
जानकारी के मुताबिक, अपने सम्बोधन में उन्होंने झांसी की रानी लक्ष्मी बाई, झलकारी बाई और अवंती बाई जैसी वीरांगनाओं को भी याद किया. लेकिन जब नारी सुरक्षा की बात आई तो उन्होंने लड़कियों को खुद ही अपनी सुरक्षा करने की सलाह दे दी. अब मंत्री के बयान का वीडियों सोशल मीडिया में भी खूब वायरल हो रहा है. वहीं, लोगों का कहना है कि ज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ का विवादों से पुराना नाता रहा है. इससे पूर्व भी मंत्री मनोहर लाल पंथ अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रह चुके हैं.

सभी परिवारों को अपनी बेटियों को अच्छी शिक्षा दी जानी चाहिए
बता दें कि बीजेपी में विवादित बयान देने वाले नेताओं की लंबी फेहरिस्त है. बीते दिनों अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहने वाले बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) ने हाथरस की घटना (Hathras Case) पर अजीबोगरीब बयान दिया था. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार उन्होंने अपने ताजा बयान में कहा था कि ना शासन से, ना तलवार से बल्कि अच्छे संस्कारों से ही इस तरह की घटनाओं को रोका जा सकता है. सभी परिवारों को अपनी बेटियों को अच्छी शिक्षा दी जानी चाहिए. केवल सरकार और अच्छे मूल्यों के मेलजोल से ही देश को बेहतर बनाया जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज