लखनऊ में रोडवेज बस ने स्कूल वैन में मारी टक्कर, कई बच्चे घायल

जहां कुछ बच्चे गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घटना के दौरान बस और स्कूली वैन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार बताया रहा हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2019, 9:28 AM IST
लखनऊ में रोडवेज बस ने स्कूल वैन में मारी टक्कर, कई बच्चे घायल
रोडवेज बस ने स्कूली वैन में मारी टक्कर
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2019, 9:28 AM IST
राजधानी लखनऊ में सोमवार सुबह यूपी रोडवेज की बस ने बच्चों से भरी स्कूल वैन में भीषण टक्कर मार दी. इस हादसे में कई बच्चे घायल हो गए. राहगीरों की मदद से घायल बच्चों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां कुछ बच्चे गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घटना के दौरान बस और स्कूली वैन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार बताया रहा हैं.

घटना गोमतीनगर इलाके के फन रिपब्लिक सिनेमा की है. जानकारी के मुताबिक उल्टी दिशा में आ रही महाराजा अग्रसेन स्कूल की वैन बच्चों के लेकर स्कूल जा रही थी. इसी बीच सामने से आ रही यूपी रोडवेज की बस से टक्कर हो गई. इस हादसे में वैन में सवार कई बच्चे घायल हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां कुछ बच्चे गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

दुर्घटनाग्रस्त बस


हादसे से दहशत में आए बच्चों ने रोना शुरू कर दिया. लोगों के जुटने से पहले बस चालक बच्चों को फंसा छोड़ भाग निकला. राहगीरों ने बच्चों को निकालने के साथ ही संभाला. पुलिस ने परिवारीजनों को सूचना दी है. पुलिस ने बस चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है.

बच्चों के स्कूल बैग


आपकों बता दें कि यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए सड़क हादसे में 30 लोगों की जान जाने के बाद उत्तर प्रदेश सरकार हादसों को रोकने के लिए गंभीर हो गई है. सड़क हादसों को रोकने के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार एक नई तकनीक का इस्तेमाल करने जा रही है. यह डिवाइस न सिर्फ सड़क हादसों पर रोक लगाएगी बल्कि बस ड्राइवरों को भी सतर्क होकर गाड़ी चलाने के लिए प्रेरित करेगी.

(रिपोर्ट: प्रशांत पांडेय)
Loading...

ये भी पढ़ें:

साक्षी-अजितेश की लवस्टोरी में यूपी पुलिस उठा सकती है ये कदम

लव मैरिज मामला: HC में पेश होंगे साक्षी और अजितेश, लगाई है सुरक्षा की गुहार

गायों की मौतों पर CM योगी सख्त, अयोध्या व मिर्जापुर के 8 अफसर सस्पेंड
First published: July 15, 2019, 9:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...