होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /लखनऊ के बेस्ट बिरयानी रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, एक ग्राहक की जलकर मौत, दो कर्मचारी झुलसे

लखनऊ के बेस्ट बिरयानी रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, एक ग्राहक की जलकर मौत, दो कर्मचारी झुलसे

Lucknow के बेस्ट बिरयानी रेस्टोरेंट में लगी आग, एक की मौत

Lucknow के बेस्ट बिरयानी रेस्टोरेंट में लगी आग, एक की मौत

Lucknow Restaurant Fire: मिल रही जानकारी के मुताबिक जिस वक्त रेस्टोरेंट में आग लगी उस वक्त वहां कर्मचारी और एक ग्राहक भ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

हुसैनगंज स्थित बेस्ट बिरयानी रेस्टोरेंट में लगी आग
आग में झुलसकर सुधाकर नाम के युवक की मौत
कुकिंग गैस में लीकेज की वजह से आग लगने की कही जा रही बात

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के हुसैनगंज स्थित एक रेस्टोरेंट गुरुवार देर रात लगी भीषण आग में एक ग्राहक की जलकर मौत हो गई, जबकि दो कर्मचारी गंभीर रूप से झुलस गए, जिनका इलाज चल रहा है. आग लगने की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि कुकिंग गैस में लीकेज की वजह से आग लगी.

मिल रही जानकारी के मुताबिक जिस वक्त रेस्टोरेंट में आग लगी उस वक्त वहां कर्मचारी और एक ग्राहक भी मौजूद था. आग की चपेट में आने से ग्राहक सुधाकर गंभीर रूप से झुलस गया. उसे आनन-फानन में  अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. इस भीषण अग्निकांड में रेस्टोरेंट के कर्मचारी राजवी शेख व एक अन्य भी झुलस गए, जिनका इलाज चल रहा है.

आस-पास के लोगों ने लगाया ये आरोप
आस-पास के लोगों ने बताया कि बेस्ट बिरयानी रेस्टोरेंट से कुकिंग गैस के लीक होने की बात उन्होंने मालिक से की थी, लेकिन उसने कोई ध्यान नहीं दिया. जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. आस-पास के लोगों का आरोप है कि पैसों के लालच में मालिक सुरक्षा मानकों की लगातार अनदेखी करता रहा है. फ़िलहाल फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

आपके शहर से (लखनऊ)

Tags: Lucknow news, UP latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें