होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /लखनऊ के प्रिंस मार्केट की चौथी मंजिल पर लगी भीषण आग, कोचिंग में पढ़ रहे छात्रों के फंसे होने की सूचना

लखनऊ के प्रिंस मार्केट की चौथी मंजिल पर लगी भीषण आग, कोचिंग में पढ़ रहे छात्रों के फंसे होने की सूचना

Lucknow Prince Market Fire: राजधानी के प्रिंस मार्केट में लगी भीषण आग

Lucknow Prince Market Fire: राजधानी के प्रिंस मार्केट में लगी भीषण आग

Lucknow Prince Market Fire: मिल रही जानकारी के मुताबिक़ आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है. आग की सूचना मिलते ही ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

राजधानी लखनऊ के प्रिंस मार्किट की चौथी मंजिल पर लगी भीषण आग
अग्निकांड के समय कोचिंग में पढ़ रहे कई छात्र थे मौजूद
मौके पर 8 फायर टेंडर आग बुझाने की कोशिश में जुटे

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके हजरतगंज में स्थित प्रिंस मार्केट की चौथी मंजिल में गुरुवार सुबह 11 बजे आग लग गई. जिस वक्त आग लगी उस वक्त वहां संचालित हो रहे कोचिंग सेंटर में कई छात्र मौजूद थे. आग लगने की सूचना के बाद आधा दर्जन से अधिक दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग के बुझाने के प्रयास में जुटी. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर तो काबू पाया गया, लेकिन अभी धुंए की वजह से फायर फइटर्स को सर्च ऑपरेशन में दिक्कतें आ रही हैं. अभी तक किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक़ आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है. आग की सूचना मिलते ही तमाम आला अधिकारियों के साथ ही एम्बुलेंस की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है, ताकि पता लगाया जा सके कि कोई अंदर फंसा तो नहीं है. मिल रही सूचना के मुताबिक जिस वक्त यह अग्निकांड हुआ उस वक्त कई छात्र कोचिंग में मौजूद थे. इसके अलावा प्रिंस मार्केट में कपड़ों की कई दुकानें भी हैं जहां ग्राहक और कर्मचारी मौजूद थे.

आग लगने के वक्त कई छात्र कोचिंग में थे मौजूद
बताया जा रहा है कि एक आरओ कंपनी के दफ्तर से आग लगी और फिर उसने चौथी मंजिल, फिर तीसरी और दूसरी मंजिल को अपने चपेट में ले लिया. डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि अग्निकांड की सूचना मिलते ही हजरतगंज फायर स्टेशन से टीम मौके पर भेजी गई. एहतियातन एसडीआरएफ को भी मौके पर बुलाया गया. बिल्डिंग में आग लगने के वक्त कोचिंग सेंटर चल रहे थे. बड़ी संख्या में छात्र भी मौजूद थे. जो लपटें उठते देख घबरा गए सभी छात्र सीढ़ियों के रास्ते नीचे उतर आए. डीसीपी के मुताबिक करीब आठ गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है.

आपके शहर से (लखनऊ)

Tags: Lucknow news, UP latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें