Holi 2021: मायावती-अखिलेश के साथ प्रियंका ने दी होली की बधाई, कहा- कोरोना गाइडलाइंस का करें पालन

मायावती-अखिलेश के साथ प्रियंका ने दी होली की शुभकामनाएं (File photo)

मायावती-अखिलेश के साथ प्रियंका ने दी होली की शुभकामनाएं (File photo)

यूपी में होली (Holi) के मौके पर किसी भी तरह के आयोजन या उत्सव नहीं कर सकेंगे. कोई भी कार्यक्रम आयोजित करने के लिए प्रशासन से अनुमति लेनी होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 11:05 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) और समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) समेत प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी प्रदेशवासियों को होली (Holi 2021) की शुभकामनाएं दी हैं. सोमवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा, देश के सभी लोगों को होली के त्योहार की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं.' कोरोना प्रकोप द्वारा देश में फिर से आतंक फैलाने के कारण सरकारी नियम-कायदों का सही से अनुपालन करते हुए ’जान है तो जहान है’ के मंत्र के तहत सादगी से सुरक्षित होली मनाने की अपील की.

उधर सपा चीफ अखिलेश यादव ने ट्वीट किया- होलिका दहन एवं होली की सतरंगी शुभकामनाएं एवं बधाई. आइए भारतीय संस्कृति के बहुरंगी रंगों में रंग कर प्रेम एवं सौहार्द से एक-दूजे के गले लगें. वहीं प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया- हमारे देश की खूबसूरती तरह-तरह के रंगों से बनती है. रंगों का त्यौहार होली आपके जीवन में ऊर्जा, उल्लास एवं उत्साह भर दे. सभी देशवासियों को #होली की ढेर सारी शुभकामनाएं. राहुल गांधी ने ट्वीट किया- हमारे देश की विविधताओं के सभी रंगों के त्यौहार होली की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं. कोरोना गाइडलाइंस का पालन करें- सुरक्षित रहें.

किसी भी आयोजन या उत्सव की अनुमति नहींयूपी में होली के मौके पर किसी भी तरह के आयोजन या उत्सव नहीं कर सकेंगे. कोई भी कार्यक्रम आयोजित करने के लिए प्रशासन से अनुमति लेनी होगी. उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने बिना अनुमति के होली मिलन समारोह जैसे आयोजित करने पर रोक लगा दी है. यदि कोई ऐसा करना चाहता है तो प्रशासन से अनुमति लेनी होगी.

होली से पहले कोरोना का कहर
रंगों के त्योहार होली से ठीक पहले उत्तर प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का कहर देखने को मिला है. बीते 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कुल 1446 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले और 367 ठीक होकर डिस्चार्ज किये गए, इस दौरान तीन लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हुई. ये मौतें बलिया, शाहजहांपुर और बस्ती में हुईं. राज्य में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या अब बढ़कर 7692 हो चुकी है. राज्य में अब तक 8786 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज