Home /News /uttar-pradesh /

मायावती की बीएसपी MLA से अपील- 1-1 करोड़ रुपए की करें मदद, सीएम योगी ने कहा- धन्यवाद

मायावती की बीएसपी MLA से अपील- 1-1 करोड़ रुपए की करें मदद, सीएम योगी ने कहा- धन्यवाद

कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोग के लिए सीएम योगी ने बसपा सुप्रीमो मायावती को धन्यवाद कहा है.

कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोग के लिए सीएम योगी ने बसपा सुप्रीमो मायावती को धन्यवाद कहा है.

बता दें मायावती (Mayawati) ने ट्वीट कर बसपा के सभी विधायकों से अपील की है. उन्होंने लिखा है, " देशभर में कोरोनावायरस की महामारी के प्रकोप के मद्देनजर खासकर यूपी के बीएसपी विधायकों से भी अपील है कि वे भी पार्टी के सभी सांसदों की तरह अपनी विधायक निधि से कम से कम 1-1 करोड़ रु अतिजरूरतमन्दों की मदद हेतु जरूर दें."

अधिक पढ़ें ...
    लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शनिवार को बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) को धन्यवाद दिया. सीएम योगी ने बसपा सुप्रीमो द्वारा कोरोना वायरस (COVID-19) के खिलाफ यूपी सरकार के अभियान में पार्टी के विधायकां को सहयोग देने के निर्देश पर उन्हें धन्यवाद दिया है.

    सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरा देश इस महामारी के खिलाफ एकजुट होकर लड़ रहा है. राजनैतिक पूर्वाग्रह से ऊपर उठकर देश की इस लड़ाई में सहभागी बनने वाले सभी महानुभावों, सुधिजनों और संगठनों का यह दायित्व बनता है कि वे भी इस लड़ाई में सहभागी बनें.

    मायावती ने ट्वीट कर की है अपील

    बता दें मायावती ने ट्वीट कर बसपा के सभी विधायकों से अपील की है कि वे कम से कम 1-1 करोड़ रुपए की अपील करें. उन्होंने लिखा है, " देशभर में कोरोनावायरस की महामारी के प्रकोप के मद्देनजर खासकर यूपी के बीएसपी विधायकों से भी अपील है कि वे भी पार्टी के सभी सांसदों की तरह अपनी विधायक निधि से कम से कम 1-1 करोड़ रुपये अतिजरूरतमन्दों की मदद हेतु जरूर दें."

    उन्होंने लिखा है कि  "बीएसपी के अन्य लोग भी अपने पड़ोसियों का जरूर मानवीय ध्यान रखें. साथ ही, केन्द्र सरकार से भी अपील है कि विश्व बैंक से मिले 100 करोड़ डालर की कोरोना सहायता को विशेषकर स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाने में उचित इस्तेमाल करे ताकि कोरोना प्रकोप को सही नियोजित तौर पर रोका जा सके. जनता से भी अपील है कि वे आपदा की इस घड़ी में सरकार का सहयोग करें."

    ये भी पढ़ें:

    Coronavirus से डरे गायत्री प्रजापति ने लगाई जमानत अर्जी, हाई कोर्ट ने की खारिज

    COVID-19: फिरोजाबाद में चार जमाती मिले कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन ने की नाकेबंदी

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: BSP, Coronavirus in India, Lockdown. Covid 19, Mayawati, Uttarpradesh news, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर