BRDMC गोरखपुर मामला: मायावती ने यूपी के स्वास्थ्य मंत्री के बयान की निंदा की

Rajeev P Singh | ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 13, 2017, 7:31 PM IST
BRDMC गोरखपुर मामला: मायावती ने यूपी के स्वास्थ्य मंत्री के बयान की निंदा की
बसपा सुप्रीमो मायावती (गेट्टी इमेज)
Rajeev P Singh | ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 13, 2017, 7:31 PM IST
बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के उस बयान की निंदा की है, जिसमें उन्होंने अगस्त के महीने में काफी बच्चों की मौत होने की बात कही थी.

मायावती ने कहा कि गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में 60 बच्चों की मौत पर स्वास्थ्य मंत्री का ये बयान अत्यंत दुखद और गैर जिम्मेदाराना है. उन्होंने कहा कि कम से कम अब मुख्यमंत्री को जरूर सतर्क और सख्त हो जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि सीएम को घटना के लिए प्रथम दृष्टया दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवई करनी चाहिए. ताकि आगे से ऐसी घटना न हो.

मायावती ने कहा कि दोषियों को बख्शेंगे नहीं के उपदेश सुनते-सुनते प्रदेश की जनता अब ऊब चुकी है. वहीं इस संगीन मामले में भी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल को बलि का बकरा बनाकर प्रदेश सरकार ने अपनी जिम्मेदारी से भागने का प्रयास किया है. केवल लीपापोती की कोशिश की जा रही है.

मायावती ने कहा कि मीडिया बार-बार उजागर कर रहा है कि ये सरकारी लापरवाही के साथ ही भ्रष्टाचार का भी मामला है. इसे लेकर बसपा की मांग है कि सरकार को गंभीर और सख्त होने की जरूरत है.

मायावती ने साथ ही कहा कि सीएम ने गोरखपुर का दौरा किया, ये अच्छी बात है. उम्मीद है व्यवस्था सुधरेगी. लेकिन केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार को यह नहीं समझना चाहिए कि जनता की उन पर कड़ी निगाह नहीं है.
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर