Home /News /uttar-pradesh /

UP Elections 2022: क्या इस बार मायावती लड़ेंगी विधानसभा चुनाव? सतीश चंद्र मिश्रा ने कर दिया साफ

UP Elections 2022: क्या इस बार मायावती लड़ेंगी विधानसभा चुनाव? सतीश चंद्र मिश्रा ने कर दिया साफ

Mayawati File Photo

Mayawati File Photo

UP Election 2022 Mayawati News: उत्तर प्रदेश (UP Elections 2022) में होने वाले विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) में भले ही इस बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने की अटकलें हैं, मगर मायावती (Mayawati) इस बार भी चुनाव लड़ने नहीं जा रही हैं. पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati News) इस बार भी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (UP Elections 2022) में होने वाले विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) में भले ही इस बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने की अटकलें हैं, मगर मायावती (Mayawati) इस बार भी चुनाव लड़ने नहीं जा रही हैं. पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Chief Mayawati) इस बार भी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी. खुद सतीश चंद्र मिश्रा ने ऐलान किया है कि मायावती पहले भी नहीं लड़ती थीं और इस बार भी वह चुनाव नहीं लड़ेंगी. इससे पहले रालोद प्रमुख जयंत चौधरी भी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान कर चुके हैं.

बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने बताया कि सुप्रीमो मायावती (Mayawati News) और वह खुद, दोनों विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा मैं राजयसभा में हूं और बहन मायावती 5 राज्यों में पार्टी को चुनाव लड़वाएंगी. बता दें कि योगी आदित्यनाथ और सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लेकर ऐसी अटकलें हैं कि ये दोनों विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं. इसी के बाद इस बात को लेकर भी अटकलें थीं कि मायावती भी उसी राह पर चल सकती हैं, मगर अब साफ हो गया है कि मायावती हर बार की तरह इस बार भी चुनाव नहीं लड़ेंगी.

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी के पास 400 उम्मीदवार नहीं होंगे, तो वे 400 सीटें कैसे जीतेंगे? न तो सपा सत्ता में आएगी और न ही भाजपा. उत्तर प्रदेश में बसपा सरकार बनाने जा रही है. बता दें कि यूपी में 10 फरवरी को पहले चरण की वोटिंग है और 10 मार्च को नतीजे आएंगे.

Tags: BSP chief Mayawati, Mayawati, UP chunav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर