लाइव टीवी

मायावती ने किया मोदी सरकार को आगाह- देश पर आर्थिक मंदी का खतरा, गंभीरता से लें

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 17, 2019, 11:40 AM IST
मायावती ने किया मोदी सरकार को आगाह- देश पर आर्थिक मंदी का खतरा, गंभीरता से लें
मायावती ने केंद्र सरकार को आर्थिक मंदी को लेकर किया आगाह

बीएसपी सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने ट्वीट कर लिखा है कि देश में व्यापक बेरोजगारी, गरीबी, महंगाई, अशिक्षा, स्वास्थ्य, तनाव/हिंसा आदि की चिन्ताओं के बीच अब आर्थिक मन्दी का खतरा है, जिससे देश पीड़ित है.

  • Share this:
बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने शनिवार को केंद्र सरकार पर देश पर छाए मंदी के खतरे को लेकर आगाह किया और इसे गंभीरता से लेने की सलाह दी है.

बीएसपी सुप्रीमो ने एक ट्वीट कर लिखा, “देश में व्यापक बेरोजगारी, गरीबी, महंगाई, अशिक्षा, स्वास्थ्य, तनाव/हिंसा आदि की चिन्ताओं के बीच अब आर्थिक मन्दी का खतरा है, जिससे देश पीड़ित है. व्यापारी वर्ग भी काफी दुःखी व परेशान है. छटनी आदि के उपायों के बाद वे आत्महत्या तक को मजबूर हो रहे हैं. केन्द्र इसे पूरी गंभीरता से ले.’

mayawati tweet
बसपा सुप्रीमो मायावती का ट्वीट


पहलू खान केस में राजस्थान सरकार पर बोला हमला

इससे पहले शुक्रवार को मायावती ने पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में 6 आरोपियों के बरी होने के बाद राजस्थान सरकार पर हमला बोला है. मायावती ने ट्वीट कर इसे राजस्थान (Rajasthan) की कांग्रेस सरकार की लापरवाही और निष्क्रियता करार दिया है.

उन्होंने लिखा है, “राजस्थान कांग्रेस सरकार की घोर लापरवाही व निष्क्रियता के कारण बहुचर्चित पहलू खान माब लिंचिंग मामले में सभी 6 आरोपी वहां की निचली अदालत से बरी हो गए, यह अतिदुर्भाग्यपूर्ण है. पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के मामले में वहां की सरकार अगर सतर्क रहती तो क्या यह संभव था, शायद कभी नहीं.”

ये भी पढ़ें:
Loading...

पहलू खान मॉब लिंचिंग केस: मायावती ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

काशी विश्वनाथ मंदिर के गर्भगृह में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर स्थायी रोक, श्रद्धालु यहां से कर सकेंगे जलाभिषेक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 17, 2019, 11:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...