लाइव टीवी

CM योगी के मीडिया सलाहकार की प्रियंका गांधी को नसीहत, बोले- कुछ दिन तो गुजारिए उत्तर प्रदेश में!
Lucknow News in Hindi

MANISH KUMAR | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 26, 2020, 4:52 PM IST
CM योगी के मीडिया सलाहकार की प्रियंका गांधी को नसीहत, बोले- कुछ दिन तो गुजारिए उत्तर प्रदेश में!
सीएम योगी के मीडिया सलाहकार ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना.

सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर निशाना साधा है. उन्‍होंने प्रियंका को उत्‍तर प्रदेश में रहने की नसीहत दी है.

  • Share this:
लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के उत्‍तर प्रदेश में सक्रिय रहने की चर्चा तो राजनीतिक गलियारों में खूब रहती है, लेकिन अब एक अन्‍य चर्चा जोर पकड़ती जा रही है और वो है उनके उत्‍तर प्रदेश में न रहने की. उनके उपर अब इस बात को लेकर हमले होने लगे हैं कि वे सिर्फ उत्‍तर प्रदेश में दौरे करती हैं, लेकिन यहां रहने का उनका मन नहीं करता. सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने उन पर ऐसा ही हमला बोला है. उन्होंने प्रियंका गांधी को ट्वीट करके नसीहत दी है कि कुछ दिन तो गुजारिये उत्तर प्रदेश में!

मृत्युंजय कुमार ने इस कारण दी ये नसीहत
सीएम योगी के मीडिया सलाहकार ने प्रियंका गांधी के ट्वीट के जवाब में ट्वीट किया है. प्रियंका ने दिल्ली की हिंसा पर ट्वीट करके लोगों से अपील की है कि वे किसी भी हिंसा में शामिल न हों और शांति बनाये रखें. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि उन्होंने उत्‍तर प्रदेश के अपने कार्यकर्ताओं को कहा है कि वे शांति बनाये रखें यदि यूपी में भी हिंसा फैलती है तो... इसी के जवाब में सीएम योगी के मीडिया सलाहकार ने कहा है कि प्रियंका गांधी को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं हैं क्योंकि यहां डरते हैं दंगाई उस से जो बैठा साधु वेश में. आइए कुछ दिन तो बिताइए हमारे उत्तर प्रदेश में!



इस वजह से निशाने पर हैं प्रियंका गांधी
बता दें कि प्रियंका गांधी के उत्‍तर प्रदेश में रहने के इंतजाम के बाद उन पर इस तरह के हमले और तेज हो गये हैं. कुछ ही दिन पहले लखनऊ के गोखले मार्ग पर एक घर में प्रियंका गांधी ने रहने का फैसला लिया था. यह घर पूर्व कैबिनेट मंत्री शीला कौल का है जो इंदिरा गांधी की मामी थीं. अक्टूबर में ही ये बातें सामने आई थीं, लेकिन तब से लेकर अब तक प्रियंका गांधी दो तीन दिन से ज्यादा कभी इस बंगले में नहीं रुकीं.

हालांकि अपने लखनऊ दौरे के दौरान वे इसी घर में रहती हैं, लेकिन उनका लखनऊ दौरा ही हमेशा एक या दो दिन का बनता है. इसीलिए अब लोग सवाल उठाने लगे हैं कि घर लेने का क्या मतलब जब रहना ही नहीं. मृत्युंजय कुमार के इस ट्वीट पर फिलहाल प्रियंका गांधी या कांग्रेस पार्टी की ओर से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गयी है.

 

ये भी पढ़ें-

आजम को जेल भेजने के निर्णय का बीजेपी ने किया स्वागत, अखिलेश से किया ये सवाल

 

महिला सिपाही के साथ लव, सेक्स और धोखा... गर्भवती होने पर अपनाने से किया इनकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 4:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर