लखनऊ: चिकित्सा अधिकारी के साथ एडिशनल सिटी मजिस्ट्रेट ने की अभद्रता

अस्पताल में लखनऊ के एडिशनल सिटी मजिस्ट्रेट-4 अमित कुमार सिंह पहुंचे. वह बिना अपना परिचय बताए ईएमओ पर संबंधित मरीज का तुरंत बयान दर्ज कराने का दबाव बनाने लगे.

Rajeev P Singh | ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 14, 2018, 3:20 PM IST
लखनऊ: चिकित्सा अधिकारी के साथ एडिशनल सिटी मजिस्ट्रेट ने की अभद्रता
आकस्मिक चिकित्सा अधिकारी डॉ सुरूर खान
Rajeev P Singh | ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 14, 2018, 3:20 PM IST
राजधानी लखनऊ के एक एडिशनल सिटी मजिस्ट्रेट पर लखनऊ सिविल हास्पिटल के अकस्मिक चिकित्सा अधिकारी द्वारा मरीजों के सामने खुद से जमकर अभद्रता करने का आरोप लगाये जाने से हड़कंप मच गया है. इस दौरान जहां पीड़ित आकस्मिक चिकित्सा अधिकारी डॉ सुरूर खान द्वारा आरोपी एडिशनल सिटी मजिस्ट्रेट-4 के खिलाफ लिखित शिकायत की गई है. वहीं डाक्टर ने मेडिकल इमरजेन्सी में किसी भी कीमत पर ऐसे बुरे बर्ताव को न सहे जाने की बात कही है.

पीड़ित डॉ सुरूर खान के मुताबिक बुधवार सुबह वह एक जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे मरीज को बचाने का प्रयास कर रहे थे. उसी वक्त अस्पताल में लखनऊ के एडिशनल सिटी मजिस्ट्रेट-4 अमित कुमार सिंह पहुंचे. वह बिना अपना परिचय बताए ईएमओ पर संबंधित मरीज का तुरंत बयान दर्ज कराने का दबाव बनाने लगे.

जब ऐसी स्थिति में ईएमओ द्वारा अपनी व्यस्तता का हवाला दिया तो एडिशनल सिटी मजिस्ट्रेट-4 भड़क गए. आरोप है कि वह ईएमओ से गाली-गलौज करने लगे. इस दौरान जब आरोपी एडिशनल सिटी मजिस्ट्रेट-4 अमित कुमार सिंह से उनका पक्ष जानने के लिये उन्हे फोन किया गया तो उन्होने भी पीड़ित डॉक्टर पर झूठ बोलने का आरोप लगाया. लेकिन कैमरे के सामने इस मामले पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर