लखनऊ में मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या, दोस्त बोला-मैं उसे मारना नहीं चाहता था

लखनऊ में मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या (file photo)
लखनऊ में मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या (file photo)

डीसीपी नॉर्थ (DCP North) शालिनी ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है. आरोपी जय सिंह की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 12:56 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में शनिवार रात एक मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. घायल अवस्था में युवक आशुतोष त्रिवेदी को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस हत्याकांड का आरोप युवक के दोस्त जय सिंह पर लगा है. घटना खदरा इलाके के दीनदयाल नगर हसनगंज की है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

जानकारी के मुतबिक हसनगंज में आशुतोष त्रिवेदी (29) की काव्या मेडिकल स्टोर के नाम से दुकान है. शनिवार रात आशुतोष दुकान पर बैठे थे. तभी गोली चलने की आवाज से आस-पास की दुकानों में बैठे लोगों में अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने मेडिकल स्टोर में जाकर देखा तो आशुतोष खून से लथपथ हालत में पड़ा था. घटना की सूचना पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे. मृतक आशुतोष के पिता रमेश चंद्र त्रिवेदी ने जय सिंह नाम के युवक पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाया. उन्होंने बताया कि उनका बेटा आशुतोष और जय सिंह दोस्त थे. दोनों के बीच कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया.

ये भी पढे़ं- बड़ी खबर: UP में योगी सरकार ने किए 45,000 शिक्षकों के तबादले, दिव्यांगों को मिली प्राथमिकता



लखनऊ पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि वारदात होने के बाद जय सिंह ने अपनी भाभी को फोन किया था. उसने सहमी आवाज में अपनी भाभी से कहा कि गलती से गोली चल गई और आशुतोष मर गया. मैं उसे मारना नहीं चाहता था. डीसीपी नॉर्थ शालिनी ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है. आरोपी जय सिंह की तलाश में छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि घटना के पीछे दो दोस्तों के बीच आपसी विवाद बताया जा रहा है. जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज