• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Lucknow News: संदिग्ध परिस्थितियों में हॉस्टल की छत से गिरकर मेडिकल छात्रा की मौत, FIR

Lucknow News: संदिग्ध परिस्थितियों में हॉस्टल की छत से गिरकर मेडिकल छात्रा की मौत, FIR

संदिग्ध परीस्थितियों में हॉस्टल की छत से गिरी मेडिकल छात्रा (File photo)

संदिग्ध परीस्थितियों में हॉस्टल की छत से गिरी मेडिकल छात्रा (File photo)

लखनऊ (Lucknow) के मड़ियांव थाना क्षेत्र स्थित कैरियर डेंटल मेडिकल कॉलेज में बस्ती (Basti) की रहने वाली बीडीएस द्वितीय वर्ष की छात्रा ज्योति छात्रावास की चौथी मंजिल पर रहती थी.

  • Share this:

लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) में मेडिकल कॉलेज की छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिर गई. गंभीर हालत में कर्मचारियों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पूरे मामले की जांच कर रही है. उधर, घटना के बाद छात्रा के पिता ने मंडियाव थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है. छात्रा की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र स्थित कैरियर डेंटल मेडिकल कॉलेज में बस्ती की रहने वाली बीडीएस द्वितीय वर्ष की छात्रा ज्योति छात्रावास की चौथी मंजिल पर रहती थी. गुरुवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में वह चौथी मंजिल की बालकनी से नीचे गिर गई. आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

राजस्थान के CM गहलोत से मिले गोरखपुर के चर्चित डॉक्टर कफील खान, उत्पीड़न के खिलाफ मांगी मदद

डीसीपी नॉर्थ रईस अख़्तर ने बताया कि शुरुआती जांच में छात्रा की मौत एक हादसे के रूप में नजर आ रही है. छात्रावास की अन्य छात्राओं से भी लगातार पूछताछ की जा रही है. छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक छात्रा के पिता के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है. फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज