Home /News /uttar-pradesh /

अखिलेश के खदेड़ा होबे पर राजेन्द्र अग्रवाल का पलटवार , मानसिक संतुलन खो बैठे हैं सपा मुखिया

अखिलेश के खदेड़ा होबे पर राजेन्द्र अग्रवाल का पलटवार , मानसिक संतुलन खो बैठे हैं सपा मुखिया

मेरठ से बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर किया हमला

मेरठ से बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर किया हमला

UP Assembly Election 2022: राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि जिस तरह से अखिलेश यादव के बयान आ रहे हैं, उनसे ऐसा लगता है कि कहीं वो अपना मानसिक संतुलन तो नहीं खो बैठे, क्योंकि उनके लगातार ऐसे ही बयान आजकल मीडिया में सामने आ रहे हैं. वो विधानसभा चुनावों में 400 सीट जीतने की बात करते हैं तो हंसी आ जाती हैं. लगे हाथ ये भी बता दें कि वो 3 सीट कौन सी रह गयी हैं, राजेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि इस तरह के बयान हमको चुनाव में फायदा देंगे क्योंकि ऐसे बयान अखिलेश की राजनीतिक समझ को कमज़ोर दिखाते हैं उनकी वजह से जनता में उनकी छवि कमज़ोर होगी.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले नेताओं के बीच में  जुवानी जंग तेज हो गयी है. सभी दलों के नेता कई तरह के बयान दे रहे हैं. अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बुधवार को ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) के साथ रैली में कहा कि जिस तरह से बंगाल में बीजेपी के साथ ‘खेला होबे’ हुआ था अब यूपी में इनके साथ खदेड़ा होबे होगा. इस पर पलटवार करते हुए बीजेपी सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि ऐसा लगता है कि अखिलेश मानसिक संतुलन खो चुके हैं. अखिलेश यादव के बयान पर न्यूज़18 से बात करते हुए मेरठ से बीजेपी सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा अखिलेश यादव को शायद पता नहीं है पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सीट 26 गुणा बढ़ी हैं. उत्तर प्रदेश में इतनी सीट बढ़ने की गुंजाइश नहीं है, लेकिन इतना तय है कि इस बार के विधानसभा चुनावों में भी बीजेपी पिछली बार से ज़्यादा सीट लाकर सरकार बनाएगी.

राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि जिस तरह से अखिलेश यादव के बयान आ रहे हैं, उनसे ऐसा लगता है कि कहीं वो अपना मानसिक संतुलन तो नहीं खो बैठे, क्योंकि उनके लगातार ऐसे ही बयान आजकल मीडिया में सामने आ रहे हैं. वो विधानसभा चुनावों में 400 सीट जीतने की बात करते हैं तो हंसी आ जाती हैं. लगे हाथ ये भी बता दें कि वो 3 सीट कौन सी रह गयी हैं, राजेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि इस तरह के बयान हमको चुनाव में फायदा देंगे क्योंकि ऐसे बयान अखिलेश की राजनीतिक समझ को कमज़ोर दिखाते हैं उनकी वजह से जनता में उनकी छवि कमज़ोर होगी.

चुनावों से पहले लगातार ऐसे बयान आपको देखने सुनने को मिलेंगे ,कुछ आपको हसाएंगे और कुछ आपको राजनीतिज स्तर को लेकर सोचने को मजबूर करेंगे, लेकिन इन बयानों का सच में किसको कितना फायदा या नुकसान होगा वो आने वाले वक़्त में पता चलेगा.

Tags: Lucknow news, UP Assembly Election 2022, UP Assembly Elections 2022, UP news, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर