Assembly Banner 2021

CM योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी के बाद चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा

विंध्याचल मंदिर परिसर में पुलिस टीम की पिटाई (सांकेतिक फोटो)

विंध्याचल मंदिर परिसर में पुलिस टीम की पिटाई (सांकेतिक फोटो)

लखनऊ और उत्तर प्रदेश के सभी बड़े शहरों के चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गई है. साथ ही डॉग स्‍क्वैड के साथ भी वीआईपी इलाकों की गश्त की जा रही है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी भरा एक मैसेज यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस के वॉट्सएप नंबर पर आने के बाद हड़कंप मच गया. इस मैसेज में सीएम आवास के साथ ही यूपी के 50 अलग-अलग इलाकों में धमाके करने की धमकी दी गई है. इसमें यूपी की इमरजेंसी सर्विस 112 की इमारत भी है. मैसेज मिलने के साथ ही पुलिस और प्रशासन हाई अलर्ट पर हैं और पूरे सूबे में सुरक्षा बड़ा दी गई है. लखनऊ और उत्तर प्रदेश के सभी बड़े शहरों के चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गई है. साथ ही डॉग स्‍क्वैड के साथ भी वीआईपी इलाकों की गश्त की जा रही है.

क्या लिखा है मैसेज में
मैसेज में लिखा है कि हम पूरे यूपी में धमाके करेंगे और सरकार देखती रह जाएगी. इस मैसेज के मिलने के बाद सीएम आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और आवास के आस पास के वीआईपी इलाके में भी सघन चैकिंग शुरू कर दी गई है.

पहले भी मिली धमकी, गिरफ्तार हुआ शख्स
गौरतलब है कि इससे पहले भी सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है. इस आरोप में यूपी पुलिस ने एक व्यक्ति को नासिक से गिरफ्तार किया था. आरोपी का नाम फैजल था और उसे महाराष्ट्र एटीएस और यूपी एसटीएफ ने संयुक्त अभियान चला कर गिरफ्तार किया था. आरोपी ने एक अन्य आरोपी कामरान अमीन को पुलिस द्वारा न छोड़ने की बात पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी.



यूपी पुलिस को दी थी धमकी
दरअसल सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने के आरोपी कामरान की गिरफ्तारी के बाद यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को एक और धमकी मिली थी. इस मैसेज में मुंबई से गिरफ्तार किए गए कामरान को छोड़ने और ऐसा न करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई. यूपी एटीएस ने इसकी जानकारी महाराष्ट्र एटीएस के साथ साझा की. महाराष्ट्र एटीएस ने जानकारी के बाद 20 साल के फैसल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक यह दारुसलम कॉलोनी, मदीना चौक, नासिक का रहने वाला है.

ये भी पढ़ेंः UP में 50 जगह बम धमाके की धमकी के बाद बढ़ाई गई मुख्यमंत्री योगी के आवास की सुरक्षा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज