• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • पुलवामा हमले पर बोले मुख्तार अब्बास नकवी, कहा- नहीं बचेंगे 'Sponsor' वेट एंड वॉच

पुलवामा हमले पर बोले मुख्तार अब्बास नकवी, कहा- नहीं बचेंगे 'Sponsor' वेट एंड वॉच

मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी

मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों में कम्पटीशन चल रहा है. जिसका नतीजा है नवजोत सिंह सिद्धू का बयान देख लीजिए. नकवी ने कहा कि इस मौके पर कांग्रेस नेताओं को सयंमित होकर बयान देना चाहिये.

  • Share this:
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद रविवार को लखनऊ में बीजेपी नेता व मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पाकिस्तान पर हमला बोला. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नकवी ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि मोदी जी की सरकार ने आतंकवाद की कमर तोड़ी है. ये शैतानी हरकत जो पुलवामा में हुई है वो अक्षम है. नकवी ने कहा कि एक भी गुनाहगार और रक्षक नहीं बचेगा, वहीं 'Sponsor' पर भी सरकार की नजर है, वेट एंड वॉच

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों में कम्पटीशन चल रहा है. जिसका नतीजा है नवजोत सिंह सिद्धू का बयान देख लीजिए. नकवी ने कहा कि इस मौके पर कांग्रेस नेताओं को सयंमित होकर बयान देना चाहिये. बता दें कि आतंकी हमले में सीआरपीएफ के शहीद हुए सर्वाधिक जवान उत्तर प्रदेश के हैं. इनमें यूपी के 12 जवानों ने अपनी शहादत दी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 25-25 लाख रुपये आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. साथ ही जवानों के परिजनों में से किसी एक को सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया है. इतना ही नहीं पैतृक गांव की सड़कों का नामकरण शहीद जवानों के नाम से होगा.

गौरतलब है कि गुरुवार को सीआरपीएफ का काफिला जम्मू से कश्मीर की ओर जा रहा था. काफिले में करीब 78 गाड़ियां थीं. जिनमें 2500 से ज्यादा जवान मौजूद थे. आतंकियों ने जिस बस को टारगेट बनाया, उसमें 40 से ज्यादा जवान मौजूद थे. जैश-ऐ-मोहम्मद के आतंकी ने 350 किलो विस्फोटक से लदे वाहन को सीआरपीएफ की बस से भिड़ा दिया. जिससे हुए ब्लास्ट में हमारे जवानों के लहू से सड़कें लाल हो गईं. इस हमले में सीआरपीएफ के कुल 40 जवान शहीद हो गए.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

पुलवामा हमले के बाद काशी में लगे पोस्टर, लिखा- कराची में लहराएंगे भारत का झंडा

2019 चुनाव से पहले नाराज मंत्री ओमप्रकाश राजभर करेंगे अमित शाह से मुलाकात

आगरा: पेड़ से टकराई स्कॉर्पियो, महिला समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत

पुलवामा अटैक के बाद युवक ने किया ऐलान, कहा- 'मानव बम' बनकर करूंगा पाकिस्तान पर हमला

 

 

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज