राजभर ने किया भारत बंद का समर्थन, बोले- 2019 में उठाना पड़ेगा खामियाजा

राजभर ने बीजेपी के नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब पार्टी सत्ता में नहीं थी, तो उन्होंने यूपीए सरकार के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे. आज बीजेपी को महंगाई पर दिए गए बयान याद नहीं है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 4:24 PM IST
राजभर ने किया भारत बंद का समर्थन, बोले- 2019 में उठाना पड़ेगा खामियाजा
मंत्री ओम प्रकाश राजभर
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 4:24 PM IST
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सोमवार को कांग्रेस के भारत बंद का समर्थन किया है. राजभर ने कहा कि कांग्रेस जो कर रही वह बिलकुल सही है. उन्होंने कहा,' पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों की मार गरीब और कमजोर लोगों पर पड़ रही'. जब-जब भी राजनीतिक पार्टिया सत्ता में रहती है तो उन्हें बढ़े हुए पेट्रोल और डीजल के दाम नहीं नजर आते हैं. जब पार्टी सत्ता से बाहर रहती हैं तो उन्हें महंगाई दिखाई देता हैं. राजभर कहते हैं कि जब कांग्रेस सत्ता में थी तो भाजपा ने बढ़े दामों को लेकर आंदोलन किया और सत्ता में आई. लेकिन सत्ता में आकर भाजपा वो दिन भूल गई है. राजभर ने कहा कि इसका खामियाजा सरकार को 2019 में भुगतना पड़ सकता है.

राजभर ने बीजेपी के नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब पार्टी सत्ता में नहीं थी, तो उन्होंने यूपीए सरकार के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे. आज बीजेपी को महंगाई पर दिए गए बयान याद नहीं है. डीजल और पेट्रोल की मार गरीब, दलित और पिछड़ों पर इसका सीधा असर हुआ हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार के दौरान बीजेपी ने देशव्यापी आंदोलन किए थे. लेकिन आज सत्ता में आने के बीजेपी भूल गई. कांग्रेस का आंदोलन बिल्कुल सही हैं. हम भी बीजेपी के सहयोगी दल है लेकिन हम कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं.

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि जब-जब पेट्रोल डीजल के दाम बढ़े हैं, महंगाई बढ़ी है. इस महंगाई की मार सरकार को भी झेलनी पड़ती है. किसान को झेलना पड़ता है और नौजवान को भी झेलना पड़ता है और जो सरकार रही है उसे भी झेलनी पड़ती है. राजभर ने कहा कि वोट अकेले अमित शाह नहीं दे देंगे. वोट उसे भी देना है, जो महंगाई की मार झेले हैं. उन्होंने कहा कि महंगाई से कई सरकारों के जाने का इतिहास है और मालिक जनता है.

(रिपोर्ट: शैलेश अरोड़ा)

ये भी पढ़ें:

अमेठी: कैश लूटने में विफल हुए बदमाश, बैंक मैनेजर और ड्राइवर को मारी गोली

चुनावी काउंटडाउन के बीच बीजेपी में यूपी प्रभारी की रेस शुरू, भूपेंद्र यादव प्रबल दावेदार

राज्यपाल राम नाईक ने अग्रिम जमानत से संबंधित विधेयक राष्ट्रपति के पास भेजा

 

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर