योगी सरकार के परिवहन मंत्री ने झाड़ू लगाकर की साफ-सफाई

बता दें कि बीते दिनों मिर्जापुर में परिवहन राज्य मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने रोडवेज कैंपस का हाल जानने पहुंचे. बस में यात्रियों से सुविधा का हाल जानने के बाद पब्लिक टॉयलेट की ओर चले गए थे. वहां गदंगी देख भड़क उठे और अपने हाथों से ही टॉयलेट को साफ करने लगे.

Rajeev P Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 15, 2018, 3:17 PM IST
योगी सरकार के परिवहन मंत्री ने झाड़ू लगाकर की साफ-सफाई
परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह
Rajeev P Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 15, 2018, 3:17 PM IST
यूपी में स्वच्छता अभियान को लेकर योगी सरकार एक्शन मोड में आ चुकी है. इसी कड़ी में शनिवार को लखनऊ में परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने अफसरों संग कैसरबाग बस डिपों में झाड़ू लगाकर साफ-सफाई की. इस मौके पर परिवाहन मंत्री ने कैसरबाग बस स्टेशन से स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम का शुभारंभ किया. इस अवसर पर परिवाहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि जिन प्रदेश से अन्तर्राजीय बस संचालन के समझौते हुए है सभी चालू कर दिया है. कुछ में प्रक्रिया चल रही है.

जनकपुर से अयोध्या बस सेवा बिहार की सीमा तक चल रही है. परिवाहन मंत्री ने दावा किया कि जल्द ही बसों में साफ-सफाई को ध्यान में रखते हुए डस्टबिन रखने की बात कही.

झाड़ू लगाते स्वतंत्र देव सिंह


इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने फतेहपुर में दीप प्रज्जवलित कर स्वच्छता ही सेवा अभियान शुरू किया. इस दौरान उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पीएम मोदी को बताया कि 2 अक्टूबर 2019 तक यूपी में कोई ऐसा घर नहीं होगा जिसके परिवार में शौचालय नहीं हो. बता दें कि बीते दिनों मिर्जापुर में परिवहन राज्य मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने रोडवेज कैंपस का हाल जानने पहुंचे. बस में यात्रियों से सुविधा का हाल जानने के बाद पब्लिक टॉयलेट की ओर चले गए थे. वहां गदंगी देख भड़क उठे और अपने हाथों से ही टॉयलेट को साफ करने लगे.

यह भी पढ़ें:

रावण Exclusive: 'जेल में 8 महीने इलाज नहीं कराया गया, समाज नहीं होता तो घर बिक जाता'

सीतापुर: कोतवाल समेत कई पुलिसकर्मियों पर दर्ज हुआ हत्या का केस

फतेहपुर में बोले CM योगी, अक्टूबर 2019 तक यूपी के हर घर में होगा शौचालय
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर