लखनऊ : नाबालिग से गैंगरेप कर वीडियो बनाया, पीड़िता ने शोर मचाकर आरोपियों को पकड़वाया

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, दोनों आरोपी एक राहगीर की 16 वर्षीय बेटी को सैर कराने के बहाने कुकरैल के जंगलों में ले गए, जहां उन्होंने लड़की के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 3, 2018, 10:03 AM IST
लखनऊ : नाबालिग से गैंगरेप कर वीडियो बनाया, पीड़िता ने शोर मचाकर आरोपियों को पकड़वाया
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 3, 2018, 10:03 AM IST
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कुकरैल पिकनिक स्पॉट के नजदीक जंगलों में एक नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप और घटना का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, यहां टेढ़ी पुलिया की एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में काम करने वाले दो मजदूर एक राहगीर की नाबालिग बेटी को घुमाने के बहाने कुकरैल के जंगल ले गए. उसके बाद उन्होंने किशोरी की पिटाई कर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें: मेरठ में महिलाओं और छात्राओं ने बनाया थाली गैंग, जानिए क्यों...

किशोरी ने शोर मचाकर दोनों आरोपियों को पकड़वाया
पीड़िता के मुताबिक, उन लोगों ने पूरी वारदात की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की. इसके बाद उसे डरा धमकाकर बाइक पर बैठाया. ये लोग उसे लेकर घैला पुल पहुंचे, जहां किशोरी बाइक से कूद गई और शोर मचाने लगी. लड़की की आवाज़ सुनकर पास ही गश्त लगा रही पुलिस और लोग तुरंत मौके पर पहुंचे. लोगों की नजर वहां से भाग रहे दोनों आरोपियों पर पड़ी. मामला गंभीर देख उन्होंने दोनों को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें: हमीरपुर में दारोगा ने रिवॉल्वर की दम पर किया रेप, वीडियो बनाया

एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस पीड़िता का मेडिकल जांच कराने की व्यवस्था करा रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...