लाइव टीवी

BJP नेता बोले- मुसलमानों को उकसा रहे ओवैसी और पठान, दर्ज हो देशद्रोह का केस
Lucknow News in Hindi

Mohd Shabab | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 21, 2020, 5:26 PM IST
BJP नेता बोले- मुसलमानों को उकसा रहे ओवैसी और पठान, दर्ज हो देशद्रोह का केस
असदुद्दीन ओवैसी पर भाजपा के दो मुस्लिम नेताओं ने साधा निशाना.

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) और वारिस पठान के विवादित बयानों के बाद सियासी बवाल जारी है. जबकि यूपी के अल्पसंख्‍यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रज़ा (Mohsin Raza) और शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी ने दोनों पर हिन्‍दुओं के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदश सरकार के अल्पसंखयक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रज़ा (Mohsin Raza) और शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी ने असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के साथ वारिस पठान पर तीखे प्रहार किये हैं. ओवैसी पर बयान जारी करते हुए मोहसिन रज़ा ने कहा कि उनके मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे उनकी देश विरोधी मानसिकता को दर्शाता है. जब बात खुल गई तब इनके लोग निंदा करते हैं. उन्होंने मांग करते हुए कहा कि ओवैसी बंधुओं पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने के साथ उनकी पार्टी को बैन किया जाना चाहिए.

वसीम रिज़वी ने कही ये बात
जबकि वसीम रिजवी ने कहा कि मुस्लिम औरतों को धरने पर बैठा कर ओवैसी बंधु उन्हें उकसा रहे हैं. उन्हें शेरनियां बता रहे हैं, लेकिन ओवैसी और पठान की खुद के घर की शेरनियां किस धरने में बैठी हैं, वो ये बात मुसलमानों को जरूर बताएं. जबकि वारिस पठान के बयान पर रिजवी ने कहा कि ओवैसी बंधुओं के लोग ये सीधी धमकी दे रहे हैं.

हिन्‍दुओं पर हमले की तैयारी



यही नहीं, शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी ने ओवैसी और वारिस पठान को लेकर कहा कि यह लोग मुसलमानों को उकसा कर हिन्‍दुओं पर हमला करने की तैयारी कर रहे हैं, लिहाजा इनके खिलाफ सख्‍त एक्‍शन जरूरी हो चला है. आपको बता दें कि एआईएमआईएम के नेता वारिस पठान ने 15 करोड़ मुसलमानों को 100 करोड़ हिन्‍दुओं पर भारी पड़ने का विवादित बयान दिया था, जिसके बाद से लगातार बवाल मचा हुआ है. इस बयान के बाद ना सिर्फ भाजपा बल्कि कई और पार्टियों ने ओवैसी और वारिस पठान को निशाने पर लिया है.



 

ये भी पढ़ें-

CM योगी की बच्‍चों को सीख-चुनौतियों को स्‍वीकार करते हुए जीवन को यशस्‍वी बनाएं

 

बांदा: सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौके पर मौत, 4 बच्चे हुए अनाथ!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2020, 5:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading