Home /News /uttar-pradesh /

UP: ओवैसी के ट्वीट पर मंत्री मोहसिन रजा का पलटवार, बोले- धर्म की आड़ में देश को बांटने वाले यह लोग!

UP: ओवैसी के ट्वीट पर मंत्री मोहसिन रजा का पलटवार, बोले- धर्म की आड़ में देश को बांटने वाले यह लोग!

ओवैसी के ट्वीट पर मंत्री मोहसिन रजा का पलटवार (File photo)

ओवैसी के ट्वीट पर मंत्री मोहसिन रजा का पलटवार (File photo)

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने आगे लिखा कि केंद्रीय मंत्री के हाथों अलीमुद्दीन के कातिलों की गुलपोशी हो जाती है. अखलाक के हत्यारे की लाश पर तिरंगा लगाया जाता है.

लखनऊ. एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के ट्वीट पर यूपी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा (Mohsin Raza) ने पलटवार किया है.. सोमवार को न्यूज18 से बातचीत में मोहसिन रजा ने कहा कि ओवैसी के पूर्वजों ने मुस्लिम लीग बनाकर धर्म की राजनीति करना शुरू किया था, यह देश को बांटने वाले लोग हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा जाति धर्म की राजनीति करते हैं. इनकी स्थिति बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना जैसी है. मोहसिन ने समाजवादी पार्टी को लेकर ओवैसी के ट्वीट पर कहा,' जिसका कोई अस्तित्व नहीं है उसे बात करने का कोई हक नहीं है.' यूपी सरकार के मंत्री ने कहा कि मोहन भागवत साहब और देश के प्रधानमंत्री हमेशा हिंदुस्तान को एक करने की बात करते हैं जबकि यह लोग हमेशा देश को बांटने की करते हैं.

ओवैसी ने सोमवार को सिलसिलेवार ट्वीट कर मोहन भागवत को घेरा. ओवैसी ने ट्वीट में लिखा, 'आरएसएस प्रमुख भागवत ने कहा कि लिंचिंग करने वाले हिंदुत्व विरोधी. इन अपराधियों को गाय और भैंस में फर्क नहीं पता होगा, लेकिन कत्ल करने के लिए जुनैद, अखलाक, पहलू, रकबर, अलीमुद्दीन के नाम ही काफी थे. ये नफरत हिंदुत्व की देन है, इन मुजरिमों को हिंदुत्ववादी सरकार की पुश्त पनाही हासिल है.'

बीजेपी पर निशाना
ओवैसी ने आगे लिखा कि केंद्रीय मंत्री के हाथों अलीमुद्दीन के कातिलों की गुलपोशी हो जाती है. अखलाक के हत्यारे की लाश पर तिरंगा लगाया जाता है. आसिफ को मारने वालों के समर्थन में महापंचायत बुलाई जाती है, जहां भाजपा का प्रवक्ता पूछता है कि क्या हम मर्डर भी नहीं कर सकते? उन्होंने कहा कि यह कायरता, हिंसा और कत्ल करना गोडसे की हिंदुत्व वाली सोच का अटूट हिस्सा है. मुसलमानों की लिंचिंग भी इसी सोच का नतीजा है.

आपके शहर से (लखनऊ)

Tags: Asaduddin owaisi, BJP, Mohsin raza, UP politics, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर