लाइव टीवी

लॉक डाउन के बीच सुनिए UP की इस महिला अफसर का Motivational Song
Bollywood News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 5, 2020, 6:48 PM IST
लॉक डाउन के बीच सुनिए UP की इस महिला अफसर का Motivational Song
यूपी में जीएसटी की डिप्टी कमिश्नर अनुपमा ने लॉक डाउन में प्रेरणादायक गीत गाया है.

अनुपमा (Anupama) इस समय लखनऊ में डिप्टी कमिश्नर (GST) पद पर तैनात हैं. वो एक शानदार कम्पोजर और सिंगर हैं. उनके कई गानों ने खूब धमाल मचाया है. अनुपमा ने 2016 में मीका सिंह के साथ अपना पहला एलबम लाल दुपट्टा गाया. उसके बाद राहत फतेह अली खान के साथ 2017 में सांवरे बंजारे एलबम गाया और फिर 2018 में स्वानंद किरकिरे के साथ दास देव एलबम में काम किया.

  • Share this:
लखनऊ. कोरोना वायरस (COVID-19) को लेकर देश भर में 12 दिनों से लॉक डाउन (Lockdown) चल रहा है. कई लोग अपने घरों में रहकर देश की सेवा कर रहे हैं, वहीं कुछ इस दौरान में गरीबों को भोजन कराकर उन्हें जरूरी सामान मोहैया कराकर सेवा कर रही है. कुछ ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों में प्रेरणा का संचार कर रहे हैं. इन्हीं में से एक हैं लखनऊ में जीएसटी की डिप्टी कमिश्नर अनुपमा राग. अनुपमा अफसर होने के साथ ही बॉलीवुड सिंगर (Bollywood Singer) भी हैं. उन्होंने राहत फतेह अली खान और मीका सिंह के साथ गाने गाए हैं, वहीं कई फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेरा है. अनुपमा ने लॉक डाउन के बीच लोगों के लिए प्रेरणादायक गाना पेश किया है.

आईफोन में कंपोज किया पूरा गाना

ट्विटर पर अनुपमा ने अपने इस गाने को ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि कोरोना महामारी के इस कठिन दौर में एक प्रेरणादायक गाना पेश है. ये गाना उन्होंने अपने आईफोन से रिकॉर्ड किया है. एक आर्टिस्ट की तरफ से विश्वास जीवित रखने की ये कोशिश है. इस गाने के गीत लिखने के लिए अजय बावा का शुक्रिया.



A motivational song on the testing phase of corona pandemic. Please note that all work was done on my iPhone..a humble effort of an artist to keep our faith alive.



Thanks Ajay Bawa for the lovely lyrics! #corona #covid #LockdownLessons pic.twitter.com/mkc3gMmu50



वैसे बता दें इससे पहले भी अनुपमा का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. उन्होंने कोरोना वायरस से बचने के लिए एक गाना गाया था. इस गाने के जरिए अनुपमा लोगों से कोरोना संक्रमण से कैसे बचें? उसे बता रही हैं.

अनुपमा हैं शानदार कम्पोजर और सिंगर
अनुपमा इस समय लखनऊ में पोस्टेड हैं और वो एक शानदार कम्पोजर और सिंगर हैं. उनके कई गानों ने खूब धमाल मचाया है. अनुपमा ने 2016 में मीका सिंह के साथ अपना पहला एलबम लाल दुपट्टा गाया. उसके बाद राहत फतेह अली खान के साथ 2017 में सांवरे बंजारे एलबम गाया और फिर 2018 में स्वानंद किरकिरे के साथ दास देव एलबम में काम किया. इसके अलावा अनुपमा ने गुलाब गैंग, बिन बुलाए बाराती, मिले न मिले हम, जिला गाजियाबाद जैसी फिल्मों में भी अपनी आवाज का जादू बिखेरा है.

ये भी पढ़ें:

COVID-19: सपा नेता अनुराग भदौरिया की सिंगर पत्नी अनुपमा का गाना वायरल

CM योगी बोले- स्थिति हमारे नियंत्रण में, तबलीगी जमात के कारण बढ़े COVID-19 केस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 6:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading