अगर पूनम सिन्हा नहीं जीतीं तो मुझे मुंबई में घुसने नहीं देंगी: MP जया बच्चन
Lucknow News in Hindi

समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने लखनऊ में एक रैली के दौरान पीएम मोदी का नाम लिए बगैर कहा कि देश का रखवाला देश के साथ गड़बड़ कर रहा है.

  • Share this:
2019 लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार में जुटीं समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने लखनऊ के वोटरों से सपा प्रत्याशी पूनम सिन्हा के लिए वोट की अपील की. उन्होंने कहा कि अगर पूनम सिन्हा की जीत नहीं हुई तो वह मुझे मुंबई में घुसने नहीं देंगी. उन्होंने कहा,' वह मेरी दोस्त हैं और पिछले 40 वर्षों से उनसे अच्छे संबंध हैं.' जया बच्चन ने वोटरों से अधिक से अधिक संख्या में वोट करने की अपील की.

इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने लखनऊ में एक रैली के दौरान पीएम मोदी का नाम लिए बगैर कहा कि देश का रखवाला देश के साथ गड़बड़ कर रहा है. जया ने कहा कि रखवाले की जिम्मेदारी बहुत जरूरी है और बहुत अहम है. इस देश में इस वक्त जो माहौल है, जो रखवाला है, वही देश के साथ गड़बड़ कर रहा है.


बता दें बिहार की पटना साहिब सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने 16 अप्रैल को समाजवादी पार्टी ज्वाइन की थी और अब वह लखनऊ से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं. आपको बता दें कि 6 मई को पांचवे चरण के चुनाव में लखनऊ लोकसभा सीट पर मतदान होना है. यहां से गृहमंत्री और वर्तमान में लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह के सामने कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम और सपा की पूनम सिन्हा मैदान में हैं.



लखनऊ संसदीय सीट में पांच विधानसभा क्षेत्र आते हैं. जिनमें लखनऊ पश्चिम, लखनऊ उत्तरी, लखनऊ पूर्वी, लखनऊ मध्य व लखनऊ कैंट. लखनऊ जिले में आठ ब्लॉक आते हैं, जिनमें बक्शी का तालाब, चिनहट, गोसाईंगंज, काकोरी, मॉल, मलिहाबाद, मोहनलालगंज, सरोजिनी नगर शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:

'राम मंदिर की उम्मीद किसी पार्टी से नहीं, प्रचार के लिए अयोध्या पहुंच रहे हैं PM मोदी'

अयोध्या आकर भी ‘रामलला’ से दूर रहेंगे पीएम नरेंद्र मोदी!

आजम खान के खिलाफ EC सख्त, आचार संहिता उल्लंघन में 48 घंटे का लगाया बैन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज