सांसद पुत्र गोलीकांड: बहू अंकिता ने पति आयुष और ससुर MP कौशल किशोर से बताया जान को खतरा

लखनऊ सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने मड़ियांव थाने पहुंचकर सांसद पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

लखनऊ सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने मड़ियांव थाने पहुंचकर सांसद पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Lucknow News: बीजेपी सांसद कौशल किशोर के पुत्र आयुष के साथ गोलीकांड मामले में नया मोड़ आ गया है. मामले में सांसद की बहू अंकिता ने थाने पर पहुंच कर अपने पति आयुष और ससुर सांसद पर ही गंभीर आरोप लगाए दिए हैं.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर (BJP MP Kaushal Kishor) के पुत्र आयुष (Ayush) पर फायरिंग मामले में लगातार नए मोड़ आते दिख रहे हैं. पहले सांसद के फरार बेटे आयुष ने वीडियो वायरल कर अपनी पत्नी अंकिता पर गंभीर आरोप लगाए. इसके दौरान एक शख्स चंदन गुप्ता का वीडियो सामने आया, जिसने आयुष पर आरोप लगाए. उधर आयुष के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस टीम अंकिता के घर पहुंच गई. अब ताजा खबर ये है कि अंकिता मड़ियांव थाने पहुंच गई है. मडियांव थाने में सांसद की बहू ने अपने पति और ससुर सांसद कौशल किशोर के खिलाफ ही तहरीर दे दी है. अंकिता ने आयुष और कौशल किशोर से जान का खतरा बताया है, साथ ही आरोप लगाया है कि सांसद उसे फर्जी  मामले में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं.

तहरीर में अंकिता ने पति आयुष और सांसद कौशल किशोर से अपनी जान को खतरा बताया है. पुलिस ने तहरीर लेकर जांच का हवाला दिया है. अंकिता ने इसके बाद बीजेपी सांसद कौशल किशोर के दबाव में पुलिस पर मुकदमा न दर्ज करने का आरोप लगाया है. उधर मड़ियांव पुलिस ने अंकिता को सुरक्षा दी है. उसकी सुरक्षा में 4 महिला पुलिसकर्मी तैनात की गई हैं.

बता दें इससे पहले फरार आयुष ने वीडियो वायरल कर बताया कि उसने खुद पर गोली नहीं चलवाई थी. आयुष ने कहा कि खुद पर गोली चलवाने का रिस्क नहीं ले सकता था, क्योंकि थोड़ा सा‍ भी इधर-उधर हो जाता तो जान भी जा सकती थी. आयुष ने कहा कि पत्नी अंकिता ने हनीट्रैप के जरिए फंसाया. ऐसा वह कई अन्य लोगों के साथ भी कर चुकी है.

आयुष ने पत्नी अंकिता पर लगाए आरोप
आयुष ने वीडियो में कहा कि वह लखनऊ आ रहा है और सरेंडर भी करेगा. आयुष की मांग है कि पुलिस पत्नी अंकिता से भी पूछताछ करे. वह सारे सवालों के जवाब देने को तैयार है. पुलिस हम दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करे. आयुष ने अंकिता और उसके परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उसका कहना है कि 7 महीने पहले मेरी अंकिता से मुलाकात हुई थी. फिर दूसरे दिन वह मुझसे फिजिकल हो गई और शादी का दबाव बनाने लगी. मैं उसके प्यार में पागल था, इसलिए घरवालों के खिलाफ जाकर शादी कर लिया.

चंदन गुप्ता ने लगाए आयुष पर गंभीर आरोप

वहीं इस वीडियो वायरल होने के बाद चंदन गुप्ता नामक युवक का वीडियो वायरल हुआ. चंदन का दावा है कि उसे फंसाने के लिए आयुष ने ख़ुद पर गोली चलवाई थी. बता दें आयुष के साले आदर्श ने अपने बयान में चंदन का नाम लिया था. चंदन का कहना है कि सांसद बेटे का रौब दिखा आयुष ने उससे पैसे लिए. उसने गाड़ी लेने के लिए 4.70 लाख और 53 हजार आई फोन के लिए वसूले. बाद में गाड़ी अपने नाम करा ली. चंदन के अनुसार उसने जब पैसे वापस मांगे तो फंसाने की धमकी आयुष ने दी. वह आयुष की वजह से परेशान है. आयुष ने उससे 7 से 8 लाख रुपए लिए. पैसा वापस मांगने पर मुझे फंसाने की कोशिश की गई. चंदन ने कहा कि पुलिस और मीडिया का धन्यवाद. लेकिन आयुष के साथी मुझे अभी भी धमका रहे हैं.



विधायक मां बोली- बेटे को फंसाया गया

वहीं आयुष की मां विधायक जयदेवी ने कहा कि आयुष को फंसाया गया है. आयुष 19 साल का है और वह लड़की लगभग 25 साल की है. वह औरत बहुत तेज तर्रार है. उसने यह देखा कि बाप सांसद और मां विधायक है इसलिए उसने इतनी बड़ी साजिश रची. पूरे मामले की जांच चल रही है. अब देखना यह है कि इस पूरे मामले पर क्या कार्रवाई होती है? वो पहले से शादीशुदा है, उसका बच्चा भी है. उसने पूरे मामले पर सबको फंसाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज