साल भर बाद अखिलेश को मिला 'मुलायम' आशीर्वाद

ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 12, 2017, 2:05 PM IST
साल भर बाद अखिलेश को मिला 'मुलायम' आशीर्वाद
पैर छूते अखिलेश को आशीर्वाद देते मुलायम. Photo: ETV Network
ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 12, 2017, 2:05 PM IST
डॉ राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर गुरुवार को करीब 11 महीने बाद मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव एक साथ सार्वजनिक मंच पर दिखाई दिए.

लोहिया पार्क में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में मुलायम सिंह यादव पहले पहुंचे. इसके बाद पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश ने सबसे पहले पिता मुलायम का आशीर्वाद लिया. अखिलेश ने पिता मुलायम के पैर छूए. मुलायम के लिए अखिलेश ने कहा कि नेताजी ने लोहिया पार्क में आकर हम सबको आशीर्वाद दिया.

इस दौरान पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि नोटबंदी से कोई भ्रष्टाचार खत्म नहीं हुआ. बिना किसी तैयारी के केंद्र सरकार ने जीएसटी लागू कर दिया. उन्होंने कहा कि गुजरात के चुनाव के दबाव की वजह से बीजेपी बैकफुट पर आ गई है.

वहीं योगी सरकार पर हमला करते हुए अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में बिजली की व्यवस्था चरमरा गई है. लोहिया वाली जो बस हमने दी थी, उसी का कलर बदल दिया. अभी तक कोई टेंडर नही निकला तो कहां से नई बस ले आये. अयोध्या में अस्पताल के शिलापट हटाए जाने पर अखिलेश ने कहा कि बीजेपी अगर हमारे पत्थर हटाएगी तो हम सरकार हटा देंगे.

मैंने कन्नौज वाला सैनिक स्कूल, झांसी में दे दिया. एक स्कूल मैनपुरी में दे दिया. एम्स के लिए हमने रायबरेली में जमीन दी. उन्होंने कहा कि देश तभी तरक्की करेगा, जब वो समाजवादी विचारधारा पर चलेगा. समय-समय पर चीज़ें बदली होंगी, लेकिन समाजवादी विचारधारा नहीं बदली. आज महंगाई, ग़रीबी बहुत ज़्यादा बढ़ गई है. जाति और धर्म के पीछे पूरी सत्ता की लड़ाई लड़ रहे हैं.
First published: October 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर