Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: BJP की नहीं कम हो रहीं मुश्किलें, अब शिकोहाबाद से भाजपा विधायक मुकेश वर्मा ने दिया इस्तीफा

UP Chunav: BJP की नहीं कम हो रहीं मुश्किलें, अब शिकोहाबाद से भाजपा विधायक मुकेश वर्मा ने दिया इस्तीफा

मुकेश वर्मा ने भाजपा से इस्तीफा दिया.

मुकेश वर्मा ने भाजपा से इस्तीफा दिया.

Mukesh Verma Resigns: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे से शुरू हुआ सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है और अब एक और विधायक ने भाजपा का साथ छोड़ दिया है. उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद के भाजपा विधायक मुकेश वर्मा ने इस्तीफा दे दिया है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (UP Election 2022) में भारतीय जनता पार्टी की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे से शुरू हुआ सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है और अब एक और विधायक ने भाजपा का साथ छोड़ दिया है. उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद के भाजपा विधायक मुकेश वर्मा (Mukesh Verma) ने इस्तीफा दे दिया है. माना जा रहा है कि वह भी स्वामी प्रसाद मौर्य की तरह ही सपा में जाने की राह अपनाएंगे.

विधायक मुकेश वर्मा (Mukesh Verma News) ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफा देने के बाद मुकेश वर्मा ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य हमारे नेता हैं. वह जो भी फैसला लेंगे, हम उनका साथ देंगे. आने वाले दिनों में और भी कई नेता हमारे साथ शामिल होंगे. बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य भी हाल ही में भाजपा से अलग हुए हैं और वह अपने अन्य साथियों के साथ 14 जनवरी को सपा में शामिल होंगे.

मुकेश वर्मा ने आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार द्वारा 5 वर्ष के कार्यकाल में दलित, पिछड़ों और अल्पसंख्यक समुदाय के नेताओं व जनप्रतिनिधियों को कोई तवज्जो नहीं दी गई व दलित, पिछड़ों किसानों व बेरोजगारों की उपेक्षा की गई. इस कारण मैं भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं.

भाजपा से इस्तीफा देने वाले विधायकों-मंत्रियों के नाम

1. स्वामी प्रसाद मौर्या – पडरौना, कुशीनगर 2. ब्रजेश प्रजापति – तिंदवारी, बांदा 3. रोशनलाल वर्मा – तिलहर, शाहजहांपुर 4. भगवती प्रसाद सागर – बिल्हौर, कानपुर 5. विनय शाक्य – बिधुना, औरैया 6. दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे – खलीलाबाद, संतकबीरनगर 7. माधुरी वर्मा – नानपारा, बहराइच 8. राकेश राठौड़ – सीतापुर 9. दारा सिंह चौहान – मधुबन, मऊ

Tags: Assembly elections, UP chunav, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर