'असंवैधानिक बयान दे रहे हैं मुलायम, सीबीआई और सुप्रीम कोर्ट को मैनेज नहीं किया जा सकता'

समाजवादी पार्टी से बर्खास्त राज्य सभा सांसद प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने बुधवार को कहा कि पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव असंवैधानिक बयान दे रहे हैं. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए.

Pradesh18
Updated: October 25, 2016, 11:11 AM IST
'असंवैधानिक बयान दे रहे हैं मुलायम, सीबीआई और सुप्रीम कोर्ट को मैनेज नहीं किया जा सकता'
PIC:ANI
Pradesh18
Updated: October 25, 2016, 11:11 AM IST
समाजवादी पार्टी से बर्खास्त राज्यसभा सांसद प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने बुधवार को कहा कि पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव असंवैधानिक बयान दे रहे हैं. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए.

दिल्ली में मीडिया को दिए बयान में रामगोपाल ने कहा कि, “सीबीआई और सुप्रीम कोर्ट को मैनेज नहीं किया जा सकता. मुलायम असंवैधानिक बयान दे रहे हैं. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए.”

गौरतलब है कि मंगलवार को पार्टी ऑफिस में हुई बैठक के दौरान मुलायम ने अखिलेश को फटकार लगाते हुए कहा था, “अमर सिंह को तुम गाली देते हो. अमर सिंह ने मुझे आय से अधिक संपत्ति मामले में बचाया था. ऐसा पेंच फंसा था कि मुझे जेल जाने से कोई नहीं बचा सकता था. अमर सिंह ने ही मुझे बचाया था. मैं और अमर कभी अलग नहीं हो सकते.”

रामगोपाल ने समाजवादी पार्टी के मालिकाना हक़ की बात करते हुए कहा, “चुनाव योग में पार्टी का रजिस्ट्रेशन कोई नहीं जनता. समाजवादी पार्टी वहां, जहां अखिलेश.”

रामगोपाल ने पार्टी से निकाले जाने पर कहा कि ‘खोते सिक्के ने असली सिक्के को मार्केट से बाहर कर दिया. मैं राज्यसभा से इस्तीफा नहीं दूंगा.”

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2016, 11:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...