मुलायम की छोटी बहू ने आजम खान को दी सलाह, बोलीं- माफी मांगे

अपर्णा यादव ने कहा, 'मुझे लगता है कि आजम खान साहब काफी मंझे हुए राजनीतिज्ञ हैं. उन्हें इस तरीके की बात नहीं कहनी चाहिए थी.'

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 4:11 PM IST
मुलायम की छोटी बहू ने आजम खान को दी सलाह, बोलीं- माफी मांगे
मुलायम की छोटी बहू ने आजम खान को दी सलाह
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 4:11 PM IST
सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी पुत्रवधू अपर्णा यादव ने रविवार को रामपुर से सपा सांसद आजम खान को महिला सांसद रमा देवी के खिलाफ अभद्र भाषा पर माफी मांगने की सलाह दी है. अपर्णा यादव ने कहा कि आजम खान एक बड़े नेता हैं. इस अभद्र बयान पर उनको रमा देवी से माफी मांगनी चाहिए. अपर्णा कहती हैं कि आजम खान अगर मांफी मांग लेंगे तो उनका कद कम नहीं हो जाएगा. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि आजम खान साहब काफी मंझे हुए राजनीतिज्ञ हैं. उन्हें इस तरीके की बात नहीं कहनी चाहिए थी. अगर वो (रमा देवी) माफी के लिए कह रही हैं तो उन्हें माफी मांग लेनी चाहिए.

पहले भी कर चुकी हैं विरोध

मुलायम की छोटी बहू अपर्णा ने कहा कि मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा. उन्हें उकसाया भी नहीं गया और एक अच्छे वक्ता माने जाते हैं. आजम खान को पता होना चाहिए कि संसद में उनसे कैसे व्यवहार की उम्मीद की जाती है और उन्हें माफी मांगनी चाहिए. इससे पहले भी जब आजम ने रामपुर में जया प्रदा को लेकर जनसभा में अशोभनीय टिप्पणी की थी तब भी अपर्णा ने विरोध जताया था और समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव से आजम खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. अपर्णा यादव भी राजनीति में सक्रिय हैं, वह लखनऊ कैंट से विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुकी हैं.

क्या था मामला

दरअसल, लोकसभा में गुरुवार को तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान रामपुर से एसपी सांसद आज़म खान ने सभापति की कुर्सी पर बैठी रमा देवी पर निजी और विवादास्‍पद टिप्‍पणी की थी. इसे लेकर संसद में काफी हंगामा हुआ था.

 निलंबित करने की मांग

बता दें कि लोकसभा में पीठासीन स्पीकर रमा देवी पर की गई अमर्यादित टिप्पणी समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को बहुत भारी पड़ सकती है. बीजेपी सांसद रमा देवी ने आजम को पूरे कार्यकाल यानी अगले पांच साल तक लोकसभा से निलंबित करने की मांग की है. कई महिला सांसदों ने आज सदन में आजम खान के बयान की निंदा की और स्पीकर ओम बिरला से सख्त कार्रवाई की मांग की.
Loading...

ये भी पढ़ें:

देश में 5 ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी की नींव डाल चुकी है सरकार: अमित शाह

‘ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी' में बोले CM योगी, कहा- 3 लाख नौजवानों को मिलेगी नौकरी

‘ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी' पार्ट-2: औद्योगिक विकास मंत्री बोले- आईटी हब बनेगा यूपी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 3:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...