Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav 2022: मुलायम को कैद, शिवपाल का भी अपमान...BJP में आते ही अखिलेश पर जमकर बरसे मौसा प्रमोद गुप्ता

UP Chunav 2022: मुलायम को कैद, शिवपाल का भी अपमान...BJP में आते ही अखिलेश पर जमकर बरसे मौसा प्रमोद गुप्ता

Pramod Gupta joins BJP: प्रमोद गुप्ता ने अखिलेश पर कई आरोप लगाए

Pramod Gupta joins BJP: प्रमोद गुप्ता ने अखिलेश पर कई आरोप लगाए

Mulayam Singh Yadav brother-in-law Pramod Gupta joins BJP: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Vidhan Sabha Chunav) से पहले भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायकों का बदला लेना शुरू कर दिया है. अपर्णा यादव (Aparna Yadav) के बाद अब मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) परिवार में भाजपा ने एक और सेंधमारी की है और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के मौसा को ही पार्टी में शामिल करा लिया है. गुरुवार को मुलायम सिंह यादव के साढ़ू और ओरैया के बिधुना से सपा विधायक रहे प्रमोद गुप्ता (Pramod Gupta Joins BJP) ने भाजपा की सदस्यता ली. भाजपा का दामन थामते ही प्रमोद गुप्ता ने अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया और कहा कि सपा में मुलायम सिंह की कोई कदर नहीं है. अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव को कैद करके रखा हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Vidhan Sabha Chunav) से पहले भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायकों का बदला लेना शुरू कर दिया है. अपर्णा यादव (Aparna Yadav) के बाद अब मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) परिवार में भाजपा ने एक और सेंधमारी की है और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के मौसा को ही पार्टी में शामिल करा लिया है. गुरुवार को मुलायम सिंह यादव के साढ़ू और ओरैया के बिधुना से सपा विधायक रहे प्रमोद गुप्ता (Pramod Gupta Joins BJP) ने भाजपा की सदस्यता ली. भाजपा का दामन थामते ही प्रमोद गुप्ता ने अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया और कहा कि सपा में मुलायम सिंह की कोई कदर नहीं है. अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव को कैद करके रखा हुआ है.

न्यूज-18 से खास बातचीत में मुलायम सिंह यादव के साढ़ू प्रमोद गुप्ता (Pramod Gupta News) ने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव को कैद करके रखा हुआ है. उन्हें किसी से मिलने नहीं देते हैं, किसी से बात नहीं करने देते. अखिलेश किसी की बात नहीं सुनते हैं. समाजवादी पार्टी में गैर समाजवादी पार्टी के लोग आ गए हैं, जो समाजवादी विचारधारा की बिल्कुल कदर नहीं करते हैं. इस मुद्दे पर मेरी मुलायम सिंह यादव से बातचीत भी हुई है लेकिन अखिलेश ने नेताजी की बात नहीं मानी और परिवार में शिवपाल यादव का भी अपमान हो रहा है.

बता दें कि प्रमोद गुप्ता मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता की बहन के पति हैं. इस तरह प्रमोद गुप्ता मुलायम सिंह यादव के साढ़ू और अखिलेश यादव के मौसा लगेंगे. प्रमोद गुप्ता से पहले मुलायम सिंह परिवार से उनकी छोटी बहू अपर्णा यादव भाजपा में शामिल हो चुकी हैं. बुधवार को ही अपर्णा यादव ने दिल्ली में भाजपा की सदस्यता ली. मुलायम सिंह के परिवार से उनके समधी भी भाजपा का दामन थाम चुके हैं.

वहीं इस मौके पर भाजपा ज्वाइनिंग कमेटी के चेयरमैन लक्ष्मीकांत बाजपेई ने कहा कि हरि ओम जी पहले आ चुके हैं, अपर्णा यादव आ गई हैं और अब प्रमोद गुप्ता भी आ गए. भारतीय जनता पार्टी का 2022 का मिशन लगातार आगे बढ़ता रहा है. बता दें कि आज भाजपा में कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्य भी शामिल हुई हैं. साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के ओएसडी रहे रिटायर्ड आईएएस अफसर किशन सिंह अटोरिया भी भाजपा में शामिल हो गए हैं. इस तरह से भाजपा ने आज सपा के साथ-साथ कांग्रेस को भी बड़ा झटका दिया है.

Tags: Akhilesh yadav, Assembly elections, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर