मुलायम सिंह की हालत स्थिर, दो से तीन दिनों में मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी
Lucknow News in Hindi

मुलायम सिंह की हालत स्थिर, दो से तीन दिनों में मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी
मुलायम सिंह यादव की हालत स्थिर

मेडिकल डायरेक्टर डॉ राकेश कपूर ने बताया कि मुलायम सिंह (Mulayam Singh) अभी दो से तीन तक अस्पताल में रखा जाएगा. पेशाब में संक्रमण की वजहों का पता लगाया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 8:38 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की हालत स्थिर बनी हुई है. शनिवार को आई जांच रिपोर्ट में पेशाब के रास्ते में संक्रमण पाया गया है. उनका इलाज लखनऊ (Lucknow) के मेदांता अस्पताल में(Medanta Hospital) जारी है. मेडिकल डायरेक्टर डॉ राकेश कपूर ने बताया कि मुलायम सिंह अभी दो से तीन तक अस्पताल में रखा जाएगा. पेशाब में संक्रमण की वजहों का पता लगाया जा रहा है. डक्टरों की एक टीम लगातार उन पर नजर बनाए हुए है.

अखिलेश व शिवपाल मिलने पहुंचे अस्पताल

उधर शनिवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव के साथ ही परिवार के अन्य सदस्य मुलायम सिंह यादव से मिलने मेदांता अस्पताल पहुंचे.



गुरुवार को हुए थे एडमिट
गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तबीयत गुरुवार को अचानक बिगड़ गई. पेट दर्द की शिकायत के बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया. फिलहाल उनकी हालत में सुधार है और डॉक्टरों की एक टीम उनके स्वास्‍थ्य की लगातार निगरानी कर रही है. बता दें मुलायम सिंह को तकरीबन एक महीने पहले पहले भी मेदांता में भर्ती कराया गया था. उस वक्त उन्हें पेट से संबंधित कुछ समस्या थी.

हाल ही में समाजवादी पार्टी के संस्थापक और वर्तमान संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने अपना जन्मदिन मनाया था. इस दौरान कार्यकर्ताओं के बीच मुलायम सिंह ने 81 किलो का लड्डू केक काटा था. इस मौके पर सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंच पर मौजूद थे. मुलायम सिंह के जन्मदिवस पर उनके सैफई (Saifai) स्थित घर से लेकर लखनऊ (Lucknow) तक कई कार्यक्रम आयोजित किए गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज