लखनऊ: अचानक सपा दफ्तर पहुंचे मुलायम सिंह, कार्यकर्ताओं को दी ये सलाह

Alauddin Ayub | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 23, 2019, 6:17 PM IST
लखनऊ: अचानक सपा दफ्तर पहुंचे मुलायम सिंह, कार्यकर्ताओं को दी ये सलाह
जब अचानक सपा दफ्तर पहुंचे मुलायम सिंह यादव

इससे पहले आज योगी सरकार में मंत्री रहे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात की.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam singh yadav) शुक्रवार को अचानक पार्टी दफ्तर पहुंचे. जहां उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान मुलायम ने कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा, 'वो पार्टी की पॉलिसी को जन-जन तक पहुंचाएं. दरअसल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सपा संरक्षक का संदेश साफ है. पार्टी सूत्रों के मुताबिक सपा-बसपा गठबंधन टूटने के बाद समाजवादी पार्टी अपने कार्यकाल के दौरान पूरे प्रदेश में किए गए विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने के प्रयास में अभी से जुटती नजर आ रही है.

ओमप्रकाश राजभर ने की मुलाकात
इससे पहले आज योगी सरकार  में मंत्री रहे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात की. सपा मुख्यालय पर दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे बातचीत हुई, जिसके बाद गठबंधन को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों नेताओं के बीच मुलाकात सूबे में होने वाले आगामी उपचुनाव में गठबंधन को लेकर हुई है.

मुलायम ने कार्यकर्ताओं को दी सलह
मुलायम ने कार्यकर्ताओं को दी सलाह


अखिलेश के लिए भी उपचुनाव है चुनौती
दरअसल, कहा जा रहा है कि अखिलेश यादव भी उपचुनाव में गठबंधन को लेकर मंथन कर रहे हैं. पहले कांग्रेस और फिर बसपा से गठबंधन असफल रहने के बाद उन्हें नए साथी की तलाश है. इसके पीछे वजह यह है कि इस बार बीजेपी के साथ पूर्व सहयोगी से भी उनका मुकाबला है. यह पहली बार है जब बसपा उपचुनाव लड़ने जा रही है. ऐसे में सपा के बेहतर प्रदर्शन की जिम्मेदारी भी अखिलेश के कंधों पर होगी. जिन 13 सीटों पर उपचुनाव होने हैं उनमे से कुछ सीटों पर राजभर की पार्टी से गठबंधन फायदेमंद हो सकता है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

बीजेपी की नजर अब यूपी की 'सहकारी समितियों' पर, बनाया ये प्लान
जन्‍माष्‍टमी के रंग में रंगा मथुरा-वृंदावन, 24 अगस्त को CM योगी होंगे शामिल
अखिलेश यादव से मिले ओमप्रकाश राजभर, गठबंधन को लेकर अटकलें तेज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 5:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...