Home /News /uttar-pradesh /

mulayam singh yadav said competition between only samajwadi party and bjp in up akhilesh yadav nodark

मुलायम सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बोले-यूपी में BJP-SP के बीच लड़ाई, 2024 की करें तैयारी

मुलायम सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं को 2024 लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहने के लिए कहा है.

मुलायम सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं को 2024 लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहने के लिए कहा है.

Mulayam Singh Yadav: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव शुक्रवार को देर शाम पार्टी के लखनऊ कार्यालय पहुंचे. इस दौरान उन्‍होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में समाजवादी पार्टी और बीजेपी के बीच में ही लड़ाई है. सूबे में अब तीसरी कोई पार्टी नहीं है. साथ ही कहा कि हमें 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए पूरी मुस्‍तैदी के साथ काम करना होगा.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. समाजवादी पार्टी चीफ अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव के बीच चल रही बयानबाजी के बीच शुक्रवार को देर शाम मुलायम सिंह यादव ने लखनऊ कार्यालय में दस्‍तक दी. यूपी विधानसभा चुनाव के रिजल्‍ट के बाद सपा संरक्षक और सपा प्रमुख एक मंच पर पहली बार नजर आए हैं. इस दौरान नेताजी ने सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सभी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहें, क्‍योंकि हमारी लड़ाई भाजपा से है. वहीं, मंच पर मुलायम सिंह यादव के पुराने साथी बलराम सिंह यादव भी नजर आए.

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में समाजवादी पार्टी और बीजेपी के बीच में ही लड़ाई है. साथ ही कहा कि सूबे में अब तीसरी कोई पार्टी नहीं है. इसके साथ मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की चर्चा ही पूरी दुनिया में है, इसलिए टिप्पणी भी समाजवादी पार्टी के बारे में ही होगी.

Akhilesh Yadav, Samajwadi Party, Mulayam Singh Yadav, Shivpal Singh Yadav, BJP, UP News, अखिलेश यादव, समाजवादी पार्टी, मुलायम सिंह यादव, भाजपा

मुलायम सिंह यादव के पुराने साथी बलराम सिंह यादव भी मंच नजर आए.

हम गरीबों, किसानों, भूमिहीनों की बात करते हैं: मुलायम सिंह यादव
वहीं, मुलायम सिंह यादव ने कहा कि हम लोग गरीबों, किसानों, भूमिहीनों की बात करते हैं और सभी साथियों के साथ एक सम्मानजनक व्यवहार करते हैं. इसके साथ कार्यकर्ताओं 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहने का आदेश दिया है. वहीं, नेताजी ने कहा कि बीजेपी से लड़ाई आपकी ही है, इसलिए कार्यकर्ता सतर्क और सचेत रहें. साथ ही कहा कि आपकी जिम्मेदारी बहुत बढ़ गई है इस जिम्मेदारी और इस विश्वास को खोएंगे नहीं. लोगों ने विश्वास किया है तो इस विश्वास पर हम अडिग होकर काम करेंगे.

बहरहाल, चाचा और भतीजे के बीच चल रही बयानबाजी के बीच नेताजी मुलायम सिंह यादव का अखिलेश यादव के साथ मंच पर रहना सपा को मजबूती दे रहा है. हालांकि इससे पहले वह कह चुके हैं कि समाजवादी पार्टी और उसका हर कार्यकर्ता अखिलेश यादव के साथ है. इस बीच प्रसपा चीफ शिवपाल सिंह यादव ने अपनी पार्टी की पुनर्गठन की प्रक्रिया शुरू कर दी है. शुक्रवार को उन्‍होंने अपने नौ प्रकोष्‍ठों के प्रदेश अध्‍यक्ष का ऐलान किया है.

Tags: Akhilesh yadav, Mulayam Singh Yadav, Samajwadi party

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर