2 साल बाद सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

सपा संरक्षक आजम के पक्ष में बचाव कर सकते हैं. बताया जाता है कि मुलायम सिंह यादव और आजम खान की दोस्ती करीब 33 साल पुरानी है. दरअसल आजम खान पर अब तक 78 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं.

News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 9:32 AM IST
2 साल बाद सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस
2 साल बाद सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस
News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 9:32 AM IST
समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam singh yadav) मंगलवार को दोपहर एक बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. बता दें कि मुलायम दो साल के बाद लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय में प्रेस को संबोधित करेंगे. 'यादव कुनबे' में घमासान के बाद मुलायम ने कभी भी प्रेस से बात नहीं की. ऐसे में लोगों के बीच सवाल उठ रहा है कि स्वास्थ्य ठीक न होने के बावजूद आखिर मुलायम सिंह यादव को यह प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों करनी पड़ रही है?

सूत्रों के मुताबिक सपा सांसद आजम खान पर भैंस चोरी और लूटपाट से लेकर जमीन हड़पने सहित 78 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. ऐसे में आजम खान पर गिरफ्तारी का खतरा मंडरा रहा है. सपा संरक्षक आजम के पक्ष में बचाव कर सकते हैं. बताया जाता है कि मुलायम सिंह यादव और आजम खान की दोस्ती करीब 33 साल पुरानी है. दरअसल आजम खान पर अब तक 78 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. वह देश के पहले ऐसे सांसद हैं, जिन पर इतने मुकदमे दर्ज हैं.

सपा के सूत्र बताते है कि मुलायम सिंह यादव सैफई परिवार से संबंधित बड़ा बयान दे सकते है. वहीं कश्मीर के मौजूदा हालात पर भी अपनी राय रख सकते है. इससे पहले 23 अगस्त को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam singh yadav) अचानक पार्टी दफ्तर पहुंचे थे. जहां उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी. मुलाकात के दौरान मुलायम ने कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा, 'वो पार्टी की पॉलिसी को जन-जन तक पहुंचाएं.

ये भी पढ़ें:

 योगी सरकार अब इन शहरों में खोलेगी खादी मार्ट, फैशन डिजाइनर करेंगी ब्रांडिंग 

जबरन भैंस खुलवाने के आरोप में आजम खान पर दो और मुकदमे दर्ज, अब तक कुल 78 केस

आधी रात बाद 20 आईएएस का तबादला, संजय और अलोक बने CM योगी के सचिव
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 9:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...