मुलायम की बहू ने शिवपाल के साथ साझा किया मंच, कहा- आगे बढ़े 'सेक्युलर मोर्चा'

इस अवसर पर अपर्णा यादव ने कहा कि माननीय चाचा जी हमारे चहेते नेता हैं. नेताजी के बाद मैंने इन्हीं को सबसे ज्यादा माना है. मैं चाहती हूं कि सेक्युलर मोर्चा आगे बढे.

Rajeev P Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2018, 5:13 PM IST
मुलायम की बहू ने शिवपाल के साथ साझा किया मंच, कहा- आगे बढ़े 'सेक्युलर मोर्चा'
शिवपाल और अपर्णा यादव
Rajeev P Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2018, 5:13 PM IST
लखनऊ में शनिवार को राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बाद उनकी छोटी बहू अपर्णा यादव भी समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के अध्यक्ष शिवपाल यादव के साथ मंच साझा करती हुई नजर आईं. मंच साझा करने के बाद यूपी की सियासत में सरगर्मी बढ़ गई हैं. इस अवसर पर अपर्णा यादव ने कहा कि माननीय चाचा जी हमारे चहेते नेता हैं. नेताजी के बाद मैंने इन्हीं को सबसे ज्यादा माना है. मैं चाहती हूं कि सेक्युलर मोर्चा आगे बढे़. उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि चुनाव में अच्छे लोगों को चुनकर लाइए.

अपर्णा ने कहा कि आज भारत में किसान मर रहा है, जवान मर रहा है. अगर हमें अपने बेटों को ऐसे ही शहीद करना है तो इससे अच्छा है कि खड़ा करके उनको गोली मार दें. इस दौरान शिवपाल यादव नें इस कार्यक्रम में शामिल 24 राष्ट्रीय पार्टियों के साथ करीब 50 और पार्टियों के संपर्क में होने का दावा किया. शिवपाल यादव ने कहा कि किसानों, नौजवानों और मुसलमानों के साथ मजदूरों की समस्याओं को परिवर्तन लाकर दूर करने की बात कहते हुए अंत में अपना मुकाबला सीधे भारतीय जनता पार्टी से माना.

बता दें कि अपर्णा यादव सपा के टिकट पर कैंट सीट से चुनाव भी लड़ चुकी हैं. इससे पहले राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी अपने छोटे भाई शिवपाल के साथ नजर आए थे. सेक्युलर माेर्चा बनने के बाद यह पहला मौका था, जब दोनों भाई एक मंच पर थे.

ये भी पढे़ं:

 यूपी में 4 IPS अफसरों के तबादले, जोगेंद्र कुमार बने फैजाबाद के एसएसपी

उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने किया इलाहाबाद हाईकोर्ट में नए भवन का लोकार्पण

लखनऊ पुलिस की मुस्तैदी परखने आधी रात में निकले DGP ओपी सिंह
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर