• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • मुंबई की TikTok गर्ल-YouTuber ने लखनऊ के युवक पर दर्ज कराई रेप की FIR

मुंबई की TikTok गर्ल-YouTuber ने लखनऊ के युवक पर दर्ज कराई रेप की FIR

UP: मुंबई की एक युवती ने लखनऊ के एक युवक पर रेप केस किया है.

UP: मुंबई की एक युवती ने लखनऊ के एक युवक पर रेप केस किया है.

UP News: लखनऊ में दर्ज एफआईआर के मुताबिक करीब 2 साल पहले मुंबई की इस टिकटॉक गर्ल और यूट्यूबर युवती की सोशल मीडिया पर दिव्यांश तिवारी से दोस्ती हुई थी.

  • Share this:

लखनऊ. महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुंबई (Mumbai) में कांदिवली की रहने वाली एक युवती ने लखनऊ (Lucknow) में मानस विहार, इंदिरा नगर के रहने वाले दिव्यांश तिवारी उर्फ राजेंद्र पंडित पर रेप की एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर के मुताबिक करीब 2 साल पहले मुंबई की इस टिकटॉक (Tiktok) और यूट्यूब (You Tube) पर अपने वीडियो डालने वाली युवती की सोशल मीडिया पर दिव्यांश तिवारी से दोस्ती हुई थी. तब दिव्यांश तिवारी ने खुद को एक बड़ा कारोबारी और प्रोडक्शन हाउस का मालिक बताया था. यह भी कहा था कि वह एक फिल्म बनाने जा रहा है.

इसके बाद दोनों में दोस्ती बढ़ी तो मुंबई की ये युवती लखनऊ आई और दिव्यांश के साथ लिव-इन में रहने लगी. इस दौरान देश के अलग-अलग शहरों में भी ये युवती दिव्यांश के साथ गई और गर्भवती भी हो गई. जब उसने दिव्यांश को यह बात बताई तो दिव्यांश ने जबरन गर्भपात करा दिया. आरोप है कि इसके बाद भी दिव्यांश युवती का शारीरिक शोषण करता रहा और झांसा देता रहा कि वह जल्द ही एक फिल्म बनाने जा रहा है, जिसमें मुंबई की इस टिकटॉक गर्ल को काम मिलेगा.

पीड़ित युवती ने अपने यू ट्यूब पर डाले गए अपने तमाम वीडियो के जरिए पिछले कुछ सालों में करीब 25 लाख रुपए कमाए थे. आरोप है कि उसमें से 20 लाख रुपए दिव्यांशु ने उससे फिल्म बनाने के नाम पर ले लिए. कुछ समय बीतने के बावजूद भी जब फिल्म बनाने का काम शुरू नहीं हुआ तो युवती ने दिव्यांश से बातचीत की. युवती का आरोप है कि इसके बाद दिव्यांश ने उसके साथ मारपीट की और धमकाया, जिसके बाद युवती मुंबई चली गई.

मुंबई में युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया. युवती का आरोप है कि दिव्यांशु बच्चे को अपनाने को तैयार नहीं है. तमाम बातचीत के बाद युवती मुंबई से लखनऊ दिव्यांश के घर पहुंच गई. आरोप है कि वहां पर खुद को समाजवादी पार्टी की बड़ी नेता बताते हुए दिव्यांश की बहनों ने युवती से अभद्रता भी की. जिसके बाद इन तीनों को ही आरोपी बनाते हुए युवती ने इंदिरा नगर कोतवाली में एफआईआर दर्ज की करवाई है. इंस्पेक्टर इंदिरानगर डॉ राम प्रजापति ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज