Home /News /uttar-pradesh /

munavwar rana left up and reached delhi with family admitted in aiims nodelsp

परिवार के साथ दिल्ली पहुंचे शायर मुनव्वर राना, AIIMS में करवाएंगे इलाज

 (फाइल फोटो)

(फाइल फोटो)

Munawwar Rana statement on CM Yogi: मशहूर शायर मुनव्वर राना भाजपा के जीतने पर यूपी छोडने के पुराने बयान को लेकर सीधे लोगों के निशाने पर हैं. इस बीच वह अपने परिवार के साथ दिल्ली पहुंच गए हैं. इसके पीछे उनका पुराना बयान कारण नहीं है बल्कि वह इलाज कराने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा (Uttar pradesh assembly election 2022 result) में भाजपा को मिली प्रचंड जीत के बाद दोबारा योगी सरकार की वापसी हो रही है. इसके बाद से ही मशहूर शायर मुनव्वर राना भाजपा के जीतने पर अपने यूपी छोडने के पुराने बयान को लेकर सीधे लोगों के निशाने पर हैं. इस बीच वह अपने परिवार के साथ दिल्ली पहुंच गए हैं. इसके पीछे उनका पुराना बयान कारण नहीं है, बल्कि वह इलाज कराने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं.

जानकारी के मुताबिक मुनव्वर राना किडनी की बीमारी से पीड़ित हैं. इसी के उपचार के लिए वह दिल्ली पहुंचे हैं. मुनव्वर राना को मूत्र नली में संक्रमण है और इसको लेकर उनकी तबियत बिगड़ गई है. इसी को लेकर उन्हें दिल्ली में स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया जाएगा. इसके साथ ही मुनव्वर राना गले के कैंसर से भी पीड़ित हैं.

UP Election Result: यूपी चुनाव में ओवैसी की बस एक कैंडिडेट ने बचाई ‘लाज’, जानें कौन है वो नाम

बताया गया है कि कुछ दिन पहले भी मुनव्वर राना एम्स में उपचार कराने पहुंचे थे और उपचार के बाद यहां से उनकी छुट्टी कर दी गई थी. इससे पहले क़रीब 20 दिन लखनऊ के PGI और 10 दिन लखनऊ मेदांता में भी वह भर्ती रहे हैं. ठीक न हो पाने पर एम्स आए थे. एक बार फिर उन्हें एम्स में उपचार कराने के लिए भेजा गया है.

इस बयान के बाद आए थे विवादों में
गौरतलब है कि यूपी चुनाव के पहले शायर मुनव्वर राना ने यूपी की योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि भाजपा सरकार में यूपी के मुस्लिम असुरक्षित महसूस करते हैं. उन्होंने कहा था- ‘योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बने, तो यूपी छोड़ दूंगा. दिल्ली-कोलकाता चला जाऊंगा. मेरे पिता ने पाकिस्तान जाना मंजूर नहीं किया, लेकिन अब बड़े दुख के साथ मुझे यह शहर, यह प्रदेश, अपनी मिट्टी को छोड़ना पड़ेगा’.

Tags: Lucknow news, Munawwar Rana, UP news, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर